Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Twinkle Khanna ने बताई Akshay Kumar से शादी करने की वजह, मिस्टर खिलाड़ी की शर्टलेस फोटो की शेयर

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी उर्फ अक्षय कुमार शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ शादी करने की वजह बताई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 19, 2023 7:24 IST
twinkle khanna reveals reason behind marry akshay kumar share mister khiladi shirtless pic praises g- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Twinkle Khanna-Akshay Kumar

Twinkle Khanna On Akshay Kumar: राइटर और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार के साथ इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर एक अनदेखी फोटो शेयर की है। Twinkle Khanna हमेशा अपने काम के लिए काफी चर्चा में रहती है। Akshay Kumar भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Oh My God 2, Bade Miyan Chote Miyan और Hera Pheri 3 के लिए लाइमलाइट में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले अक्षय कुमार अपनी चारों धाम की यात्रा को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर फादर्स डे के मौके पर कुछ ऐसा पोस्ट किया, जिसे देख सभी चौंक गए। देखते ही देखते ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की तारीफ -

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर कैप्शन में लिखा, 'अक्षय से शादी करने की वजह यह है कि जब मैंने उन्हें अपनी फैमिली के साथ समय बिताते देखा तो महसूस हुआ कि वह एक अच्छे एक्टर ही नहीं, बल्कि एक अच्छे इंसान भी है, जो अच्छे पिता भी बन सकते हैं। दूसरी वजह यह थी कि वह फ्यूचर में हमारे बच्चों को प्यार के साथ सही गाइडेंस भी देंगे और शायद अच्छाई तो उनको विरासत में मिली है। मेरे जीवनसाथी को हैप्पी फादर्स डे, जो हमेशा खुद से पहले बच्चों की खुशी देखते हैं।' फोटो में ट्विंकल ने कलरफुल टॉप पहना है, जबकि अक्षय शर्टलेस नजर आ रहे थे। 

अक्षय कुमार ने लुटाया प्यार -
इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने भी कमेंट किया है, ट्विंकल-अक्षय एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। दोनों बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक हैं जब भी परफेक्ट कपल की बात होती है तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम जरूर आता है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना 17 जनवरी, 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे हैं बेटा आरव और बेटी नितारा। अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना एक साथ कुछ हिट फिल्म भी कर चुके हैं, जिसमें 'तीस मार खान', 'इंटरनेशनल खिलाड़ी', 'जुल्मी' शामिल हैं। 

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट -
अक्षय कुमार कि वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'मैदान', 'सिंघम अगेन', 'राउडी राठौर 2' और 'हेरा फेरी 3' 'ओ माय गॉड 2' में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पंजाबी सॉन्ग पर हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं सई, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस ने पहले दिन इस कंटेस्टेंट को घर से किया गेट आउट, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Heart of Stone Trailer: धमाकेदार एक्शन करते दिखीं आलिया भट्ट, 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement