Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Heart of Stone Trailer: धमाकेदार एक्शन करते दिखीं आलिया भट्ट, 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर हुआ रिलीज

हार्ट ऑफ स्टोन एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, इस हॉलीवुड मूवी में आलिया भट्ट के साथ Gal Gadot और Jamie Dornan लीड रोल में हैं। इस फिल्म से आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर रिलीज हो गाया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 18, 2023 11:28 IST
heart of stone trailer released alia bhatt hollywood debut- India TV Hindi
Image Source : DESGIN.PHOTO Heart Of Stone

Heart of Stone Trailer: आलिया भट्ट इस समय अपनी अपकमिंग हॉलीवुड मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आलिया भट्ट इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ एक्शन मोड़ में नजर आने वाली हैं। 'हार्ट ऑफ स्टोन' की पूरी टीम इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। यह आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म है और वह फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। फैंस के साथ-साथ एक्ट्रेस भी इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट में हैं। आपका इंतजार खत्म हो गया है, Heart of Stone का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट के साथ गैल गैडोट, जेमी डोर्नन, मैथियस श्वेघोफर, जिंग लुसी, पॉल रेडी, जॉन कोर्तायारेना और सोफी ओकोनेडो फिल्म में नजर आने वाले हैं।

हार्ट ऑफ स्टोन के ट्रेलर की खास बात -

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। Alia Bhatt इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर की शुरुआत गैल गैडोट से होती है जो की एक सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले कर रहा है। ट्रेलर में एक्ट्रेस अपने मिशन को पूरा करने के लिए एक्शन करते नजर आने वाली है। आलिया भट्ट का ये नया अंदाज, लुक और रोल लोगों को बहुत पंसद आ रहा है। 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्रेलर में आलिया भट्ट के एक्शन सीन देख आपके रोमते खड़े जाएंगे। 

आलिया भट्ट का रोल लोगों को आ रहा है पंसद -
आलिया भट्ट इस फिल्म से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है और खास बात तो ये हैं की एक्ट्रेस इस फिल्म में विलेन के रोल में सीक्रेट एजेंट के नाक में दम करने वाली है। इस फिल्म में हर कैरेक्टर के डायलॉग एकदम धांसू है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर शेयर किया है। लोगों आलिया भट्ट को पहली बार किसी मूवी में विलेन के रोल में देखेंगे। आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी में इस फिल्म की शूटिंग की थी। 

आलिया भट्ट वर्कफ्रंट -
आलिया भट्ट जल्द ही फैमिली ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इस मूवी में उनके अपोजिट रणवीर सिंह होंगे। फिल्म के साथ करण जौहर भी बतौर निर्देशक सालों बाद वापसी करने जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Adipurush Box Office Collection Day 2: 'आदिपुरुष' की दूसरे दिन डूबी नैया! इतने का किया बिजनेस

Father’s Day 2023: 'दंगल' से लेकर 'पीकू' तक, पिता के साथ देखें ये शानदार फिल्में

The Archies Teaser: सुहाना खान-खुशी कपूर की 'द आर्चीज' का टीजर रिलीज, मस्ती भरे अंदाज में नजर आए स्टार किड्स

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement