Monday, April 29, 2024
Advertisement

Adipurush Box Office Collection Day 2: 'आदिपुरुष' की दूसरे दिन डूबी नैया! इतने का किया बिजनेस

Adipurush Box Office Collection Day 2: प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' ने दूसरे दिन कुछ खास बिजनेस नहीं कर पाई है। फिल्म पर हो रहे विवाद का असर अब धीरे-धीरे देखने को मिलने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 18, 2023 9:47 IST
Adipurush Box Office Collection Day 2 the boat of film sank on the second day prabhas kriti sanon sa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adipurush Box Office Collection Day 2

Adipurush Box Office Collection Day 2: प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म पर हो रहे विवाद का असर अब धीरे-धीरे देखने को मिलने वाला है। Adipurush के रिलीज के बाद से फिल्म पर हो रहे हंगामे पर कई लोग अपने रिव्यू दे रहे हैं। फिल्म पर रोक लगाने से लेकर टिकट के पैसे वापसी करने की मांग की जा रही है। हाल ही में रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा- '50 साल तक भी रामानंद सागर जैसी बनाई हुई 'रामायण' नहीं बन सकती... पापाजी का जन्म रामायण बनाने के लिए हुआ था, उन्हें रामायण को फिर से लिखने के लिए इस धरती पर भेजा गया था।' अब 'रामायण' के राम यानी अरुण गोविल भी फिल्म को लेकर भड़के हुए। विरोध दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है।  

आदिपुरुष की कमाई पर हुआ असर -

फिल्म पर हो रहे हैं विवाद के कारण फिल्म के बिजनेस पर भी असर दिखना शुरू हो गया है। फिल्म में स्टार कास्ट, कहानी और VFX को लेकर जबरदस्त हंगामा हो रहा है। पहले दिन एडवांस बुकिंग के कारण दुनिया भर में कलेक्शन अच्छा रहा है, लेकिन दूसरे दिन 'आदिपुरुष' के कलेक्शन में कमी देखेंगी गई है। दूसरे दिन को देखते हुए लगता है कि फिल्म तीसरे दिन भी अपना जलवा नहीं दिखा पाएंगाी। फिल्म में रावण के रोल में सैफ अली खान को लेकर भी काफी विवाद हो रहा है। लोगों को एक्टर का ये लुक बिल्कुल अच्छा नहीं लगा है। 

दूसरे दिन नहीं दिखा पाई जलवा -
ओपनिंग डे पर 'आदिपुरुष' ने धुआंधार कमाई की थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म अपना कमाल नहीं दिखा पाई। 'आदिपुरुष' ने पहले दिन सभी भाषाओं में 90 करोड़ के लगभाग कमाई की है, जिसमें हिंदी ने 35 करोड़, तेलुगू ने 50 करोड़, मलयालम ने 0.4 करोड़, तमिल ने 0.7 करोड़ और कन्नड़ ने 0.4 करोड़ की कमाई की है। जबकि फिल्म ने दुनिया भर में पहले दिन 140-150  करोड़ की कमाई की हैं। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 65 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 151.75 करोड़ हो जाती है।

प्रभास का वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म 'सालार' रिलीज होने के लिए तैयार है। इन दोनों फिल्मों के अलावा 'प्रॉजेक्ट k' की भी चर्चा खूब हो रही है।

ये भी पढ़ें-

Father’s Day 2023: 'दंगल' से लेकर 'पीकू' तक, पिता के साथ देखें ये शानदार फिल्में

The Archies Teaser: सुहाना खान-खुशी कपूर की 'द आर्चीज' का टीजर रिलीज, मस्ती भरे अंदाज में नजर आए स्टार किड्स

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सलाखों के पीछे पहुंची सई, वजह जान कांप जाएगी रूह

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement