Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सलाखों के पीछे पहुंची सई, वजह जान कांप जाएगी रूह

'गुम है किसी के प्यार में' लीप के पहले ही लोगों को जोरदार झटका मिलने वाला है। आयशा सिंह उर्फ सई जेल में है। सई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फेल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 17, 2023 14:16 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin shocking twist sai in the jail reason will make you cry ghkkpm- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की कहानी इस समय जबरदस्त मोड़ पर है, दर्शक ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर सई-विराट का क्या होगा। एक तरफ सत्या, सई को खुद से दूर करना चाहता है, तो वहीं दूसरी तरफ सई जोशी की लाइफ में परेशानियां बढ़ती जा रही है। स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों सुर्खियों में है। जहां सीरियल में लीप की खबरें हैं तो वहीं लेटेस्ट ट्रैक में विराट और सई के मिलन के बाद बिछड़ने का प्रोमो वायरल हो रहा है। इस शो में अब एक्ट्रेस रेखा जी को लेकर हर तरफ छाया हुआ है, बताया जा रहा है कि स्पेशल अपीयरेंस में रेखा जी नजर आएंगी। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लीप के पहले ही लोगों को जोरदार झटका मिलने वाला है। 

सई का वायरल वीडियो देख कांप जाएगी रूह -

'गुम है किसी के प्यार में' की सई का एक वीडियो स्टार प्लस ने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देख आप की हंसी छूट जाएंगी। वीडियो में सई को जेल में बंद कर देते हैं और इसकी वजह सिर्फ ये है कि वह अपने पेरेंट्स से ट्रिप पर जाने के लिए परमिशन मांगती है और वो लोग परमिशन नहीं देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है - 'जब पेरेंट्स से ट्रिप पर जाने के लिए परमिशन मांगे और वो मना कर दे।' ये एक मीम वीडियो है। इस वीडियो में परमिशन न मिलने पर सई रोने लगाती है और खुद को जेल की कैदी समझने लगी। ये है वायरल वीडियो की सच्चाई। 

गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प मोड़ -
सीरियल की बात करें तो खबरें हैं कि लीप के बाद सई, विराट और सत्या के तीनों किरदार सीरियल को अलविदा कहेंगे। वहीं तीन नए कलाकार एक्टर शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और अभिषेक कुमार शो से जुड़ेंगे। स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को नंबर वन बनाने के लिए इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं। अब मेकर्स ने सई और विराट को मिलाने का फैसला कर लिया है। 

ये भी पढ़ें-

Adipurush Box Office Collection Day 1: 'आदिपुरुष' ने करोड़ों का आंकड़ा किया पार, ओपेनिंग डे पर की ताबड़तोड़ कमाई

Adipurush की कहानी को लेकर भड़के प्रेम सागर, कहा- 50 साल तक भी रामानंद सागर जैसी रामायण...!

क्या 'खतरों के खिलाड़ी 13' से हुई शिव ठाकरे की छुट्टी? नए प्रोजेक्ट में दिखाएंगे नया अवतार

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement