Sunday, March 03, 2024
Advertisement

क्या 'खतरों के खिलाड़ी 13' से हुई शिव ठाकरे की छुट्टी? नए प्रोजेक्ट में दिखाएंगे नया अवतार

शिव ठाकरे ने एक नया पोस्ट शेयर किया है। जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे, इस पोस्ट में बिग बॉस कंटेस्टेंट शिव ठाकरे MTV Roadies के गैंग लीडर के साथ नजर आ रहे हैं। हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 13' में उनके जिगरी दोस्त अब्दु रोजिक की एंट्री हुई है। दोनों की वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 17, 2023 9:51 IST
shiv thakare leave Khatron Ke Khiladi 13 he post photo with gang leaders of mtv rodies 19 rhea chakr- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shiv Thakare

'बिग बॉस 16' के एक्स कंटेस्टेंट शिव ठाकरे इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए चर्चा में बने हुए हैं। शिव ठाकरे 'खतरों के खिलाड़ी 13' के बाद एक और स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं पर खास बात ये है की Shiv Thakare इस नए शो में कंटेस्टेंट नहीं बल्कि गैंग लीडर के रूप में नजर आने वाले हैं। Bigg Boss 16 से निकलते ही शिव ठाकरे की किस्मत चमक गई है एक के बाद एक रियलिटी शो और अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। हाल ही में khatron ke khiladi 13 में शिव ठाकरे के जिगरी दोस्त अब्दु रोजिक की एंट्री हुई है। दोनों के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

शिव ठाकरे की चमकी किस्मत -

'बिग बॉस 16' के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आएंगे। इसके बाद आपको शिव एमटीवी रोडीज में नजर आने वाले हैं। एक के बाद एक रियलिटी शोज कर शिव ठाकरे लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। इतना नेम-फेम कमाने के लिए एक्टर को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में काफी कुछ झेला है। शिव ठाकरे इस समय kkk13 के शूट में बिजी हैं, इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे देख आप भी हैरान हो सकते हैं। शिव ठाकरे बहुत जल्द Mtv Roadies में नजर आने वाले हैं।

गैंग लीडर के साथ होगा धमाल -
शिव ठाकरे के इस इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट में शिव ठाकरे के साथ 'एमटीवी रोडीज 19' के गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ-साथ होस्ट सोनू सूद भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं। इस शो में कभी शिव ठाकरे एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे। आज इसी शो में शिव ठाकरे कुछ खास एपिसोड के लिए गैंग लीडर के रूप में नजर आएगे। फिलहाल, शिव ठाकरे 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग में बिजी है।   

शिव ठाकरे वर्कफ्रंट -
बात दें कि शिव ठाकरे 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Karan Deol-Drisha Acharya के संगीत फंक्शन में Ranveer Singh ने किया धमाल, देखें ये धमाकेदार वीडियो

'द फ्लैश' में बैरी के कमरे में दिखा हनुमान जी का पोस्टर, फिल्म देख भूल जाएंगे Adipurush का VFX

शिव भक्तों के लिए बॉलीवुड का बड़ा सरप्राइज, जानिए कब रिलीज होगी 'लव यू शंकर'

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement