Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'द फ्लैश' में बैरी के कमरे में दिखा हनुमान जी का पोस्टर, फिल्म देख भूल जाएंगे Adipurush का VFX

'आदिपुरुष' की रिलीज के बाद से ही VFX और डायलॉग के कारण विवादों में फंस गई है। इसी बीच एक और फिल्म रिलीज हुई है 'द फ्लैश' जिसमें हनुमान जी का पोस्टर देखाने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर The Flash के कुछ सीन वायरल हो रहे हैं जिसमें हनुमान जी दिखाई दे रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 17, 2023 6:57 IST
hanuman poster seen in Barry room in the movie the flash Netizens troll adipurush- India TV Hindi
Image Source : DESGIN.PHOTO The Flash

इस वीकेंड दो मोस्ट अवेटेड फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं। एक प्रभास और कृति सनोन अभिनीत 'आदिपुरुष', जो रामायण की कहानी पर केंद्रित है। दूसरी फिल्म 'द फ्लैश' जिसमें बैरी एलेन ने एज्रा मिलर के रूप में वापसी की है। बॉलीवुड और हॉलीवुड की ये दोनों फिल्में भले ही एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं, लेकिन दोनों का एक ही कनेक्शन है- भगवान हनुमान जी। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म The Flash अलग-अलग कारणों से ट्विटर पर सुर्खियां बटोर रही है। जब से फैंस ने इस फिल्म में हनुमान जी का पोस्टर देखा है तब सोशल मीडिया पर इस फिल्म का सीन जिसमें हनुमान जी का पोस्टर देखा गया है वह वायरल हो रहा है। फिल्म 'आदिपुरुष' की स्टार कास्ट, VFX और डायलॉग को लेकर लोग काफी भड़के हुए है। फिल्म 'द फ्लैश' को लोग Adipurush से ज्यादा अच्छी बता रहे हैं और मूवी का समर्थन भी कर रहे हैं। 

फिल्म की खास बात -

'द फ्लैश' देखने गए कई लोगों ने देखा कि फिल्म में भगवान हनुमान की तस्वीर थी। वायरल हो रहे सीन के फोटो में बैरी आइरिस वेस्ट, किर्से क्लेमन्स के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वह उसके घर जाती है और उसके पिता के बारे में बात करती है और तभी उसे मल्टीवर्स में चीजों को बदलने का विचार आता है। इस फिल्म का ये सीन बहुत ही खास और इम्पोर्टेन्ट था। कई भारतीयों ने देखा कि भगवान हनुमान जी का पोस्टर भी सीन में जिसमें हनुमान जी ने हाथ में पर्वत उठाया हुआ है। यह देख लोगों की आंखें नम हो गई और उन्हें यह देखकर अच्छा लगा की फिल्म में खास अंदाज में हनुमान जी का कैमियो दिकाया गया है। अभी तक ये तो पता नहीं चल पाया की फिल्म में हनुमान जी का पोस्टर क्यों दिखाया गया है। 

यूजर्स रिएक्शन -
'द फ्लैश' 15 जून को रिलीज हुई थी और 'आदिपुरुष' 16 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रभास, कृति सनोन, सनी सिंह और सैफ अली खान लीड रोल में हैं। लोग The Flash देखने के बाद फिल्म 'आदिपुरुष' को न देखने की सलाह दे रहे हैं। एक  यूजर ने लिखा 'यदि आपको आदिपुरुष के लिए टिकट नहीं मिली है, तो चिंता न करें। इसके बगल वाली स्क्रीन पर जाएं और हनुमान भक्त #TheFlash को #TheFlashMovie #JaiShriRam में देखें।'

ये भी पढ़ें-

शिव भक्तों के लिए बॉलीवुड का बड़ा सरप्राइज, जानिए कब रिलीज होगी 'लव यू शंकर'

खेसारी लाल यादव बने 'सन ऑफ बिहार', ट्रेलर रिलीज होते ही मचा रहा बवाल

Bigg Boss OTT में होगी 'बेबी डॉल' की एंट्री, शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement