Sunday, April 28, 2024
Advertisement

खेसारी लाल यादव बने 'सन ऑफ बिहार', ट्रेलर रिलीज होते ही मचा रहा बवाल

Son Of Bihar Official Trailer: एक्शन इमोशन और रोमांस का कॉम्बो पैकेज है खेसारी लाल यादव की फिल्म 'सन ऑफ बिहार', जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 16, 2023 18:38 IST
SON OF BIHAR- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV SON OF BIHAR

Son Of Bihar Official Trailer: 'सन ऑफ बिहार' फिल्म का नाम सुनकर पढ़कर ही अपने आप में गौरव की अनुभूति होने लगे तो समझ जाइये की आपके अंदर से अपनी मिट्टी की खुशबू कहीं गई नहीं है। बल्कि वो उचित समय का इंतजार कर रही है कि कब उसको मौका मिले। जैसा इसका नाम है भोजपुरी फिल्म 'सन ऑफ बिहार' की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। फिल्म का ट्रेलर महज कुछ ही घंटों में वायरल हो चुका है। 

डायरेक्शन है दमदार 

फिल्म में यदि तकनीकी पक्ष की बात करें तो रवि सिन्हा भोजपुरी के एक मंझे हुए निर्देशक हैं। उन्होंने अपने कौशल का भरपूर इस्तेमाल करके फिल्म को भव्य बनाने में कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ा है । फिल्म की साजसज्जा और लोकेशन भी शानदार तरीके से दिखाए गए हैं। फिल्म का सेटअप भी बेहद उच्च क्वालिटी का दिखाई पड़ रहा है । इस ट्रेलर को देखने के बाद आप इस फिल्म को थियेटर में देखना पसंद करेंगे। 

म्यूजिक भी जीतेगा दिल

फिल्म में गाए गए गीत संगीत बेहद हिट गीतों के स्कोर पर बनाए हुए है । इससे फायदा यह होगा कि लोगों को मजा भरपूर मिलेगा।  कुछ लोकप्रिय धुनों पर बने गीतों में शब्द संयोजन ही नया है लेकिन उसका प्रेजेंटेशन बढ़ियां तरीके से फिल्माए जाने के कारण अच्छा बन पड़ा है । इसलिए इस फिल्म के गीत संगीत का पक्ष भी बेहद उम्दा है।

Vikram Bhatt ने क्यों मांगी Akshara Singh से माफी? ये Video मचा रहा सोशल मीडिया पर बवाल

ये है फिल्म की कास्ट 

'सन ऑफ़ बिहार' फिल्म में अभिनय कौशल की बात की जाए तो इस फिल्म के सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से प्रभावित किया है । इस फिल्म में लीड रोल कर रहे है खेसारी लाल यादव व मणि भटाचार्य । दूसरे प्रमुख कलाकारो की बात करें तो उनमें महेश आचार्या, सी पी भट्ट, अयाज़ खान, संतोष श्रीवास्तव और अन्य कलाकार हैं। 

गर्मी में साड़ी से तंग आईं भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह, बोलीं- 'लियादी एगो मेक्सी'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement