Monday, May 06, 2024
Advertisement

गर्मी में साड़ी से तंग आईं भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह, बोलीं- 'लियादी एगो मेक्सी'

Bhojpuri Gana: खूबसूरत गाने 'लियादी एगो मेक्सी' को गुंजन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री की फ़ीमेल वॉयस शिल्पी राज के साथ मिल कर गाया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 15, 2023 23:52 IST
Bhojpuri Song- India TV Hindi
Image Source : INSTGRAM Bhojpuri Song

Bhojpuri Gana: उत्तर भारत इन दिनों भीषण गर्मी की तपिश में हलकान है। हर तरफ लोग एक हल्की हवा के झोंके का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच भोजपुरी लोकगायक गुंजन सिंह का गाना 'लियादी एगो मेक्सी' जमकर धूम मचा रहा है। यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल म्यूजिक चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और यह अब वायरल होना भी शुरू हो चुका है। 

शिल्पी राज ने दिया साथ 

गाना 'लियादी एगो मेक्सी' का गाना सुनने में जितना मजेदार है उतना ही इसका वीडियो भी दिल जीतने वाला  है। धुन, सुर और साज से सजे इस खूबसूरत गाने को गुंजन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री की फ़ीमेल वॉयस शिल्पी राज के साथ मिल कर गाया। इस गाने में दोनों के प्ले बैक सिंगिंग को ऑडियन्स में खूब पसंद किया जा रहा है। 

महिलाएं कराएंगी गाने को हिट 

वहीं, इस गाने को लेकर गुंजन सिंह भी उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि गाना 'लियादी एगो मेक्सी' को दर्शकों का खूब प्यार और दुलार मिलेगा। वे कहते हैं कि गाना 'लियादी एगो मेक्सी' में मनोरंजन के सभी मसाले हैं। यह दर्शकों की जुबान पर एक बार में चढ़ जाने वाला गाना है। इस गाने में मस्ती है। रोमांस है। गर्मी की तपिश में महिलाओं के लिए संवेदना भी है। इस एक गाने में वो सब कुछ है, जो इस गाने को दूसरे गानों से अलग और रॉकिंग बनाती है। मुझे इस गाने को करते हुए बेहद मजा आया। अब यह जनता जनार्दन के पास है, वही हमारे गाने को हिट कराएंगे। मुझे पूर्ण विश्वास है। 

Drishyam 3: अजय देवगन और मोहन लाल मिलकर देंगे दर्शकों को झटका, अब कहानी होगी सुपर सस्पेंसफुल

आपको बता दें कि गाना 'लियादी एगो मेक्सी' गुंजन सिंह और शिल्पी राज के सुमधुर आवाज वाले इस गाने के गीतकार अजय बच्चन हैं। संगीतकार जे पी तिवारी हैं। गाने के म्यूजिक वीडियो में गुंजन सिंह के साथ महिमा सिंह हैं। वीडियो निर्देशक आर्यन देव हैं। कोरियोग्राफर अशोक सम्राट  हैं। परिकल्पना राकेश सिंह मारू का है। विशेष सहयोग तुषार सिंह का है।

'गदर' की सकीना ने क्लब में किया ऐसा डांस, सुपरबोल्ड अंदाज देखकर फैंस हुए नाराज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement