Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'गदर' की सकीना ने क्लब में किया ऐसा डांस, सुपरबोल्ड अंदाज देखकर फैंस हुए नाराज

Ameesha Patel Dance Video: एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह बिंदास अंदाज में डांस कर रही हैं। ये देखकर लोगों ने खूब गुस्सा निकाला है।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 15, 2023 23:27 IST
Gadar 2 Sakeena AKA Ameesha Patel - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gadar 2 Sakeena AKA Ameesha Patel

Ameesha Patel Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर अपनी आगामी फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'गदर' भी दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में अमीषा की मासूमियत और भोलापन एक बार फिर लोगों का दिल जीत गई। फिल्म के साथ ही इसके सीक्वल 'गदर 2' का टीजर रिलीज हुआ है। जो खूब वायरल हुआ। लेकिन अब अमीषा पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह झूमकर नाचते दिख रही हैं। इस वीडियो में अमीषा की बोल्डनेस के चलते वह ट्रोल भी हो रही हैं। 

सकीना का सुपरबोल्ड अंदाज 

यह वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें अमीषा पटेल व्हाइट और ग्रे कलर के ड्रेस में एक क्लब में मस्ती से ठुमके लगाते दिख रही हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि अमीषा एकदम मदहोश होकर डांस एंजॉय कर रही हैं। कई लोग अमीषा की बिंदाज लाइफ स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनपर निशाना साध रहे हैं। देखिए ये वीडियो...

सकीना की इज्जत मिली मिट्टी में? 

इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में हम देख सकते हैं कि 'गदर 2' का इंतजार करने वाले लोग अपनी भोली मासूम सकीना का यह बोल्ड अंदाज देख नहीं पा रहे हैं। एक ने लिखा है, "सकीना काफी बदल गई है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "सनी पाजी कह रहे होंगे- सकीना हमारी इज्जत को मिट्टी में मिला रही है।" तो एक ने लिखा है, "इतने दिनों के बाद एक फिल्म मिलने की खुशी में अमीषा जी।" तो एक यूजर ने लिखा, "ये पाकिस्तान में ही सही थी।" आपको बता दें कि यह वीडियो अमीषा के जन्मदिन के मौके का है। जिसे विलर भयानी ने गुरुवार को शेयर किया तो यह वायरल हो गया। 

Drishyam 3: अजय देवगन और मोहन लाल मिलकर देंगे दर्शकों को झटका, अब कहानी होगी सुपर सस्पेंसफुल

अगस्त में रिलीज होगी 'गदर 2'

गौरतलब है कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। पहली फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। जिसके डायलॉग और गाने आज भी लोगों को जुबानी याद हैं। 

सनी देओल के घर शुरू हुईं शादी की रस्में, दुल्हे करण के चेहरे पर दिखा नूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement