Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सनी देओल के घर शुरू हुईं शादी की रस्में, दुल्हे करण के चेहरे पर दिखा नूर

Karan Deol Haldi Ceremony Photos: सनी देओल के घर में शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। शुरुआत गुरुवार को सनी के बेटे करण की हल्दी सेरेमनी से हुई।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 15, 2023 22:29 IST
Karan Deol Haldi Ceremony - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Karan Deol Haldi Ceremony

Karan Deol Haldi Ceremony Photos: बॉलीवुड के हीमेन धर्मेंद्र और सुपरस्टार सनी देओल का घर अब खुशियों से जगमगा रहा है। घर में शादी का मौका है, सनी के बड़े बेटे करण देओल जल्दी ही दूल्हा बनने वाले हैं। आज गुरुवार 15 जून को करण की हल्दी सेरेमनी हुई है। जिसके लिए एक्टर करण देओल अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए वेन्यू पर स्पॉट हुए हैं। 

काफी खुश दिख रहे करण देओल 

करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में दोनों की रोका सेरेमनी की खबर सामने आई थी। फिर दो दिन पहले दोनों की धूम-धाम से सगाई हुई है। अब 18 जून को करण और द्रिशा की शादी होने वाली है। गुरुवार को हल्दी सेरेमनी के लिए जाते हुए करण मीडिया के कैमरों में कैद हुए। वीडियो में करण काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में हल्की सी मेहंदी भी सजी नजर आ रही है। देखिए ये वीडियो...

पीले कुर्ते में लगे डेशिंग 

एक्टर करण देओल अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए वेन्यू पर जाते हुए काफी डेशिंग लुक में नजर आए। उन्होंने पीले रंग का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने यलो शेड वाला गॉगल आंखों पर लगाया हुआ है। वह दूल्हा बनने के लिए बिल्कुल तैयार दिख रहे हैं। उन्होंने इस मौके पर काफी खुश होकर हाथ हिलाते हुए पोज दिए। जिस दौरान हम उनके हाथ पर उनकी होने वाली पत्नी का नाम देख सकते हैं। बता दें कि हल्दी सेरेमनी से ठीक पहले मेहंदी सेरेमनी पूरी हुई है। 

आमिर खान को फिल्म 'लगान' बनाने से पहले करण जौहर से मिली थी ये सलाह! शायद कभी न बन पाती फिल्म

कौन हैं द्रिशा आचार्य 

करण की होने वाली पत्नी द्रिशा की बात करें तो वह भी बॉलीवुड से नाता रखती हैं। वह हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं। द्रिशा की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई दुबई से हुई है। वहीं हायर एजुकेशन कनाडा के टोरंटो में स्थित 'यॉर्क यूनिवर्सिटी' से पूरी की है।

Drishyam 3: अजय देवगन और मोहन लाल मिलकर देंगे दर्शकों को झटका, अब कहानी होगी सुपर सस्पेंसफुल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement