Friday, May 03, 2024
Advertisement

Drishyam 3: अजय देवगन और मोहन लाल मिलकर देंगे दर्शकों को झटका, अब कहानी होगी सुपर सस्पेंसफुल

Ajay Devgn-Mohanlals on Drishyam 3: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल अब अपकमिंग फिल्म 'दृश्यम 3' को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 15, 2023 21:37 IST
Drishyam 3- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Drishyam 3

Drishyam 3 Update: देश में कोई भी जब तारीख 2 और 3 अक्टूबर की बात करता है तो उसके दिमाग में सबसे पहले बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'दृष्यम आती है। अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने सफलता की सारी हदें पार की थीं। बीते साल फिल्म का सीक्वल आया 'दृष्यम 2' जो साल 2022 में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई। ये दोनों फिल्में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दृश्यम' का रीमेक हैं। अब सभी को 'दृष्यम 3' का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस बार अजय देवगन और मोहन लाल ने फिल्म को लेकर एक धांसू प्लान बनाया है।   

तीसरा पार्ट होगा अंतिम  

साउथ से आ रही खबरों की मानें तो अब फिल्म मेकर्स 'दृष्यम 3' कहानी और कास्टिंग को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि इस बार फिल्म की कहानी को इसके फिनाले के तौर पर लिखा गया है। जिसमें  मोहनलाल के किरदार जॉर्ज पुट्टी और अजय देवगन के किरदार विजय सालगांवकर के सालों पुराने राज से या तो पर्दा पूरी तरह हट जाएगा या हमेशा के लिए केस बंद हो जाएगा। लेकिन यह फाइनल है कि ये पार्ट आखिरी होगा।  

अब नहीं खुलेगा सस्पेंस 

अब तक हमने यह देखा है कि हिंदी में फिल्म तब बनती है जब मलयालम फिल्म रिलीज हो चुकी होती है। तो कई बार हिंदी दर्शक भी मलयालम भाषा में ही सबटाइटल के साथ फिल्म देख लेते हैं। जिसके बाद फिल्म की कहानी दर्शकों को पहले ही पता लग जाती है। जिससे क्लामैक्स का मजा कम हो जाता है। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इस बार फिल्म को मलयालम के साथ हिंदी में भी साथ ही साथ रीक्रिएट किया जाएगा। 

कार्तिक आर्यन बने Gujju Pataka, 'सत्य प्रेम की कथा' के धांसू सॉन्ग की झलक ने मचाया गदर

Mirzapur 3: नहीं दिखेगा मुन्ना भैया का टशन? क्या कट गया दिव्येंदु शर्मा का पत्ता, जानिए सबसे बड़ा ट्विस्ट

शूटिंग और रिलीज होगी एक साथ 

एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि दोनों ही फिल्मों को इस बार एक साथ शूट करने की बात की जा रही है। जिससे कहानी के बारे में कोई स्पॉइलर्स न हों। मेकर्स ने यह कदम फिल्म के सस्पेंस का मजा बरकरार रखने के लिए उठाया है। इतना ही नहीं शूटिंग के साथ दोनों फिल्मों को हर जगह एक की डेट में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। अगर ऐसा होता है तो यह हिंदी सिनेमा देखने वालों के लिए सरप्राइज होगा। 

आमिर खान को फिल्म 'लगान' बनाने से पहले करण जौहर से मिली थी ये सलाह! शायद कभी न बन पाती फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement