Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन बने Gujju Pataka, 'सत्य प्रेम की कथा' के धांसू सॉन्ग की झलक ने मचाया गदर

Gujju Pataka Song: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' के 'गुज्जू पटाका' गाने का टीजर सामने आते ही धूम मचा रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 15, 2023 17:57 IST
Gujju Pataka- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gujju Pataka

Gujju Pataka Song: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' ने अपने शानदार ट्रेलर और अब तक सामने आए दोनों गानों, 'नसीब से' और 'आज के बाद' के साथ दर्शकों को पूरी तरह से रोमांस से सराबोर किया है। लेकिन अब निर्माताओं ने फिल्म से एक डांस नंबर जारी करने का फैसला किया है जिसके बोल 'गुज्जू पटाका' है। ये गाना लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा और जिसका अंदाजा हाल में सामने आए गाने के टीजर के साथ आप खूब लगा सकते हैं।   

 
दुल्हे की एंट्री वाला है ये सॉन्ग

इस गाने का टीजर देख कह सकते हैं कि ये एक परफेक्ट दुल्हे की एंट्री वाला गाना होगा। यह गीत वह है जिसे दर्शकों ने ट्रेलर में सुना था और जिसपर कार्तिक आर्यन को उनके शानदार डांस मूव्स और जबरदस्त स्वैग के साथ धमाल मचाते हुए देखा गया था। 'सत्यप्रेम की कथा' के ब्लॉकबस्टर एल्बम से सामने आने वाला ये गाना भी एक और चार्टबस्टर गीत की गारंटी देता है। यह पूरा गाना कल सुबह 11:11 बजे आने के लिए तैयार है।

टीजर में कार्तिक का लुक है मजेदार 

इस टीजर में गाने की बीट्स और बोल तो मजेदार हैं ही लेकिन इससे भी ज्यादा लोगों का ध्यान इस गाने में दिखने वाले कार्तिक के अलग-अलग लुक्स ने खींचा है। यहां कार्तिक कभी दुल्हे बने दिख रहे हैं तो कभी लुंगी में चलते। तो कभी रजनीकांत स्टाइल में अपना चश्मा आंखों पर चढ़ा रहे हैं। तो एक सीन में वह सफेद सूट में गजब ढा रहे हैं। 

लव एट नाइट, बिग बॉस ओटीटी 2 के साथ है बहुत कुछ, इस हफ्ते OTT पर होगा मनोरंजन का धमाका

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स ने मिलकर बनाई है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Mirzapur 3: नहीं दिखेगा मुन्ना भैया का टशन? क्या कट गया दिव्येंदु शर्मा का पत्ता, जानिए सबसे बड़ा ट्विस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement