Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Mirzapur 3: नहीं दिखेगा मुन्ना भैया का टशन? क्या कट गया दिव्येंदु शर्मा का पत्ता, जानिए सबसे बड़ा ट्विस्ट

Will Munna return in Mirzapur 3: मुन्ना भैया का टशन वेबसीरीज 'मिर्जापुर' की जान है। ऐसे में सबके दिमाग में एक ही सवाल है कि आने वाले सीजन मुन्ना भैया नजर आएंगे या नहीं?

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 15, 2023 16:32 IST
Mirzapur 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mirzapur 3

Mirzapur 3: भारत में लोगों को ओटीटी वेबसीरीज का चस्का लगाने वाली सीरीज का जिक्र किया जाए तो उनमें 'मिर्जापुर' का नाम सबसे पहले आएगा। उत्तर प्रदेश की भाषा और वहां के जनजीवन के आधार पर रची बसी ये कहानी लोगों को इतनी पसंद आई कि पिछले दो सीजन आज भी लोगों के फेवरेट हैं। अब लोगों को बेसब्री से शो के तीसरे सीजन का इंतजार है। कहानी में अब मुन्ना भैया (दिव्यंदु शर्मा) और गुड्डू पंडित (अली फजल) आमने सामने हैं। बीते सीजन के अंत में मुन्ना को गोली लग चुकी है लेकिन वह मरा या नहीं इसका सस्पेंस बरकार है। 

'मिर्जापुर 3' में कौन सा किरदार होगा दमदार 

सीजन 3 को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सबकी अपनी थ्योरी है, जिसमें लोग कह रहे हैं कि आने वाले सीजन में क्योंकि गुड्डू घायल है और अपने भाई और पत्नी का बदला लेने के लिए बेकरार है। उसके साथ गोलू गुप्ता भी अपनी बहन का बदला लेने के लिए घात लगाए बैठी है। दूसरी ओर त्रिपाठी परिवार में कालीन भैया की सत्ता हथियाने के लिए अब बीना त्रिपाठी दुश्मन से हाथ मिला रही है। मुन्ना की पत्नी माधुरी मुख्यमंत्री बन चुकी है। तो अब दर्शकों के दिमाग में यह सवाल घूम रहा है कि आखिर सत्ता किसे मिलेगी और कौन सा किरदार सबसे दमदार होगा।  

क्या नहीं दिखेगा मुन्ना का टशन 

आपको बता दें कि अगर आप सोच रहे हैं आने वाले सीजन मुन्ना भैया यानी दिव्यंदु शर्मा का रोल नजर नहीं आएगा, तो ऐसा बिलकुल नहीं है। क्योंकि कहानी को कुछ इस तरह से ट्विस्ट किया गया है कि इसमें मुन्ना गोली लगने के बाद भी नजर आने वाला है। अब वह फ्लैश बैक में नजर आएगा या फिर अगली कहानी में यह तो आप सीरीज देखकर ही बता पाएंगे। 

लव एट नाइट, बिग बॉस ओटीटी 2 के साथ है बहुत कुछ, इस हफ्ते OTT पर होगा मनोरंजन का धमाका

पिछले दो सीजन से दमदार होगा 'मिर्जापुर 3'

बीते दिनों शो में माधवी यादव का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार ने खुलासा किया था कि 'मिर्जापुर 3' अपने आप में एक शक्तिशाली शो है जिसमें अजीबोगरीब ट्विस्ट और टर्न हैं, यह एक बदला, फैमिली ड्रामा से भरपूर परफेक्ट शो है। बता दें ईशा 'मिर्जापुर' में माधुरी यादव की भूमिका निभा रही हैं। सीजन 3 में वह मुन्ना भैया की विधवा के रूप में नज़र आएंगी और अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फज़ल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) से भिड़ेंगी। लेकिन यह नहीं कहा जा सकता कि मुन्ना सच में मर चुका है। 

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने बताई Bigg Boss OTT में आने की वजह, बोलीं- दर्दनाक 19 साल...!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement