Monday, April 29, 2024
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने बताई Bigg Boss OTT में आने की वजह, बोलीं- दर्दनाक 19 साल...!

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी Aaliya Siddiqui जल्द ही 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आने वाली हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। आलिया खुद इस वीडियो में बताती नजर आ रही हैं कि उनके इस शो में आने की वजह क्या है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 15, 2023 10:33 IST
aaliya siddiqui- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO आलिया सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी न सिर्फ फिल्मों, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर की पर्सनल लाइफ में बहुत उथल-पुथल चल रही है। एक्टर की वाइफ Aaliya Siddiqui, एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। दोनों का पर्सनल मामला अब कोर्ट में भी पहुंच गया है। इसी बीच एक्टर की वाइफ ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' में अपनी पूरी कहानी सुनाने का फैसला लिया है। जल्द आने वाले शो में आलिया बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी। इसका एक वीडियो सामने आया है, जो काफी धमाल मचा रहा है। 

आलिया ने बताई बिग बॉस ओटीटी में आने की वजह

इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। उनका चेहरा पूरी तरह नजर नहीं आ रहा है। वो अपनी कहानी सुना रही हैं कि कैसे उन्हें मैरिड लाइफ में तकलीफों का सामना करना पड़ा। उनका रिश्ता कैसे खराब हुआ। साथ ही बताती है कि 'बिग बॉस ओटीटी' में आने की क्या खास वजह है। साथ ही कहती है कि वो अपने जीवन से जुड़े हर पन्ने को शो में खोलेंगी। 

आलिया ने सुनाई अपनी कहानी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया इस वीडियो में कहती हैं, 'मेरी पहचान हमेशा एक स्टार वाइफ की रही है। जब आपके रिश्ते में रिस्पेक्ट नाम की कोई चीज नहीं रहती तो वो रिश्ता अपने आप कमजोर हो जाता है। मुझे पता है कि मैं इन 19 सालों में कितना परेशान हुई हूं। एक वक्त के बाद आपको लगता है कि आपका अपना नहीं सुन रहा, फिर आप बाहर जाकर चिल्लाते हो, मैंने भी वैसा ही किया। मेरी शादीशुदा जिंदगी में जो तकलीफों भरा दौर रहा, उन्हें दूर करना चाहती हूं अपनी जिंदगी से। इसी वजह से मैं बिग बॉस में आई हूं।'

क्या है नवाज का कहना
बता दें, एक्टर और आलिया के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा है। वहीं आलिया का आरोप है कि उनके साथ डोमेस्टिक वॉयलेंस हुआ और उनके बच्चों के साथ भी खराब व्यवहार होता है। साथ ही आलिया ने कई वीडियो पोस्ट कर के कई गंभीर सवाल खड़े किए थे। फिलहाल इस मामले पर नवाजुद्दीन ने कभी कुछ नहीं कहा। उनका ओर से सिर्फ एक बयान सामने आया कि वो अपने बच्चों की सही परवरिश के लिए उनकी कस्टडी चाहते हैं। साथ ही बताया कि वो और आलिया पहले ही अलग हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: सुबह उठते ही धर्मेंद्र करते हैं ये काम, फिर जकूजी में लेते हैं मजे!

मर्द पटाने वाला परफ्यूम लेकर पहुंचीं राखी सावंत, बोलीं- होटल में गई तो कहते हैं ये...!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement