Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मर्द पटाने वाला परफ्यूम लेकर पहुंचीं Rakhi Sawant, बोलीं- होटल में गई तो कहते हैं ये...!

राखी सावंत का हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आ रही हैं। राखी इस वीडियो में अपना खास तरह का परफ्यूम भी फैंस को दिखा रही हैं। राखी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 15, 2023 8:24 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant

राखी सावंत को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। राखी कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वो काफी बेफिक्र हैं। राखी का स्टाइल भी बॉलीवुड के और स्टार्स से बिल्कुल जुदा है। इसलिए राखी खबरों में बनी रहती हैं। उनका कोई भी वीडियो झट से वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें वो अपना खास परफ्यूम लोगों को दिखाती नजर आ रही हैं। वो अपने इस परफ्यूम को सबके सामने लगा के भी दिखाती हैं और कहती हैं कि ये मर्द पटाने वाला वीडियो है। इसके बाद वो ट्रोलर्स को खूब झाड़ लगाती हैं। 

राखी ने दिखाया अनोखा परफ्यूम

राखी के सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी को उनके जिम गियर में जिम के बाहर स्पॉट किया गया है। राखी  इस वीडियो में कह रही है, 'ये एक परफ्यूम है मर्द पटाने वाला।' वो आगे कहती हैं, 'होटल में गई तो कहते ओह, अच्छा ये तो लेकर आई है, लेने जा रही है।' इसके बाद वो ऐसा उनके बारे में कहने वाले लोगों की जमकर क्लास लगाती हैं और कहती हैं ऐसा कहने वालों को मार-मारकर इनका थोपड़ा लाल कर दूंगी। ऐसे लोगों को वो कर्मच्रंद जासूस कहकर संबोधित करती हैं। 

राखी ने दिया उठ रहे हर सवाल का जवाब
इसके बाद वो पैप्स से सवाल करती हैं, 'अगर ठेले वाले के साथ घूमूंगी तो क्या सोचोगे, संतरे वाले के साथ दिखूंगी तो क्या सोचोगे, पान वाले के साथ नजर आई तो क्या सोचोगे, धोबी के साथ तो क्या सोचोगे? अरे! क्या मेरा कोई दोस्त नहीं हो सकता। हॉस्पिटल जाती हूं तो कहते हैं, हॉस्पिटल गई जरूर अबॉर्शन कराया होगा। रेस्टोरेंट में जाती हूं तो कहते हैं, डेट कर रही है। क्या है जिंदगी बाबा? रास्ते में भाई जैसे लड़के के साथ निकलो तो भी बाप रे!'

लोगों ने की राखी के इस अवतार की तारीफ
राखी का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। राखी के इस अवतार की लोग तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राखी ने एक साथ सारे सवालों का जवाब देकर लोगों को मुंह बंद कर दिया है। बता दें, आखिरी बार राखी टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस मराठी' में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद राखी की मां का निधन हो गया। इसी बीच उनकी शादी और उनके साथ हुए डोमेस्टिक वॉयलेंस का खुलासा हुआ। राखी ने आदिल से शादी के बाद डोमेस्टिक वॉयलेंस और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा। फिलहाल आदिल जेल में है। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' में किसकी कब्र के सामने फूट-फूटकर रोएगा तारा सिंह? राज से हटेगा पर्दा

 'द वेक्सीन वॉर' में हुई इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, सीक्रेट जगह पर चल रही शूटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement