Saturday, April 27, 2024
Advertisement

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वेक्सीन वॉर' में हुई इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, सीक्रेट जगह पर चल रही शूटिंग

The Vaccine War: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म की स्टार कास्ट में राइमा सेन शामिल हो चुकी हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: June 15, 2023 6:00 IST
Vivek Agnihotri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vivek Agnihotri

The Vaccine War: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की स्टार कास्ट में बुधवार को एक और नया नाम जुड़ गया है। फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में नाना पाटेकर, अनुपम खेर और सप्तमी गौड़ा जैसे कलाकार शामिल हैं। अब इन कलाकारों के साथ एक्ट्रेस राइमा सेन का नाम भी जुड़ गया है। सेन भी अब इस फिल्म का हिस्सा होंगी।

 
ट्विटर पर दी जानकारी 

फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर एक वीडिया शेयर किया है। वीडियो में विवेक अग्निहोत्री ने कोलकाता की अपनी हालिया यात्रा के दौरान अभिनेत्री से मिलने और उसे अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए आमंत्रित करने पर प्रसन्नता जताई। 52 सेकंड की एक क्लिप में उनका परिचय देते हुए फिल्म निर्माता ने कैप्शन दिया देखो हैशटैग द वैक्सीन वार हैशटैग एट्रस्टोरी में के कलाकारों में कौन शामिल हुआ। 

कैसी है फिल्म की कहानी 

फिल्म का ज्यादातर डिटेल गुप्त रखी गई है। फिल्म के टाइटल से ही काहानी का पता चल रहा है। फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' भारतीय जैव-वैज्ञानिकों की खोज और उनके क्रांतिकारी स्वदेशी टीकों की ओर इशारा करती है। 'द वैक्सीन वॉर' 20 अक्टूबर 2023 को दशहरे पर 11 भाषाओं में रिलीज होगी।

OTT Releases This Week: लव एट नाइट, बिग बॉस ओटीटी 2 के साथ है बहुत कुछ, इस हफ्ते OTT पर होगा मनोरंजन का धमाका

'द कश्मीर फाइल्स' ने की थी खूब कमाई 

बीते साल विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज हुई थी। जब कोरोना काल के बाद लोग सिनेमाघरों में जाने से बच रहे थे उस समय भी फिल्म ने दमदार तरीके से 300 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म  ने कई अवॉर्ड भी जीते। 

Vikram Bhatt ने क्यों मांगी Akshara Singh से माफी? ये Video मचा रहा सोशल मीडिया पर बवाल

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मनाने के लिए कंगना रनौत को करना पड़ा था इतना लंबा सफर, 'क्वीन' ने सुनाया मजेदार किस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement