Sunday, May 19, 2024
Advertisement

'गदर 2' की रीलीज से पहले खुला बड़ा राज, उठा सकीना की मौत के सच से पर्दा!

'गदर 2' का टीजर रिलीज हो गया है, जो काफी धूम मचा रहा है। टीजर में सामने आया इमोशनल कर देने वाला सीन फैंस के मन में एक सवाल खड़ा कर रहा है। वो जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर किसकी कब्र के सामने बैठकर सनी देओल यानी तारा सिंह रोते नजर आ रहे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 15, 2023 9:01 IST
Gadar 2, Sunny Deol, Sunny Deol aka Tara Singh.- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM TEASER. Gadar 2: Sunny Deol aka Tara Singh.

'गदर: एक प्रेम कथा' को री-रिलीज के बाद से ही लगातार धमाल मचा रही है। 22 साल से पहले रिलीज हुई इस क्लासिक फिल्म को री-रिलीज के बाद भी उतना ही प्यार मिल रहा है। 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस के लिए फिल्म मेकर्स एक ब्रिज तैयार कर रहे हैं, ताकि वो आगे की कहानी पूरी तरह समझ पाएं। हाल में 'गदर 2' का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म के लीड हीरो सनी देओल टीजर में नजर आ रहा है। टीजर में सामने आए एक सीन को देखने के बाद फैंन  बहुत इमोशनल हो रहे हैं। 

इमोशनल करने वाला है टीजर

दरअसल, 'गदर 2' का टीजर एक मिनट नौ सेकेंड का है, जिसपर से एक सेकेंड के लिए भी निगाहें नहीं हटतीं। टीजर काफी इमोशनल करने वाला है। शुरुआत में एक महिला की आवाज है, जो कहती है, 'दामाद है वो पाकिस्ता का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ वरना इस बार दहेज में लाहौर ले जाएगा।' इसके बाद सनी देओल के कई एक्शन सीन देखने मिलते हैं और आखिर में इमोशनल करने वाला गाना 'घर आ जा परदेसी...' बजता है। इस आखिरी सीन में सनी देओल कब्र के सामने बैठकर रोते नजर आते हैं। इसे देखने के बाद फैंस बहुत उदास हो रहे हैं और तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। 

नहीं होगी सकीना की मौत!
कई फैंस को लग रहा है कि शायद उनकी चहेती सकीना की फिल्म में मौत हो जाएगी और उसकी कब्र के सामने बैठकर तारा सिंह रोता नजर आएगा। वहीं कई फैंस जानना चाहते कि ये कब्र आखिर है किसकी? ऐसे में जो फैंस ये सोचकर उदास हो रहे हैं कि ये कब्र सकीना की है, तो ऐसा हरगिज नहीं है। हाल में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार अमीशा पटेल का किरदार सकीना फिल्म में सही सलामत रहेगा। उसकी मौत नहीं होगी। ऐसे में ये साफ है की सकीना नहीं तो तारा सिंह का कोई दूसरा करीबी होगा। ये कौन होने वाला है, इसका खुलासा तो फिल्म रिलीज के बाद ही होगा।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बता दें, टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैंस और क्रिटिक्स दोनों को ही टीजर शानदार लग रहा है। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
आपके 'गदर' की कहानी याद दिला देते हैं। इस फिल्म में भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी के समय की कहानी है, जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। इसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें।  

ये भी पढ़ें: 

Gadar 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, एक सेकेंड के लिए भी नहीं झपकेगी पलक!

क्या Gadar 2 में हो जाएगी सकीना की मौत? जानिए री-रिलीज गदर का कितना हुआ कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement