Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सुबह उठते ही धर्मेंद्र करते हैं ये काम, फिर जकूजी में लेते हैं मजे!

बॉलवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र के चाहने वालों की कमी नहीं है। एक्टर के चाहने वाले दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं और उनसे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं। ऐसे में एक्टर ने खुद अपने फैंस को जानकारी दी है कि वो अपने दिन की शुरुआत कैसे करते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 15, 2023 9:23 IST
Dharmendra, Dharmendra morning ritual- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र।

बॉलवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो फैंस से अपनी लाइफ की हर अपडेट साझा करते हैं। यही नहीं एक्टर अपने चाहने वालों पर खूब प्यार लुटाते हैं। आज कल एक्टर अपने पोते करण देओल की शादी की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी वो अपने फैंस के लिए वक्त निकाल लेते हैं। हाल में ही उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो फैंस को बता रहे हैं कि उनके दिन की शुरुआत कैसी होती है और सबसे पहले वो क्या करते हैं। 

धर्मेंद्र ने मॉर्निंग रिचुअल

सामने आए वीडियो धर्मेंद्र व्हाइट बाथरोब पहने नजर आ रहे हैं। ये वीडियो काफी सुबह बनाया गया है। धर्मेंद्र कहते हैं, 'सुबह 4.30 बजे उठ जाता हूं। उसको याद करता हूं। आप सबको दुआएं देता हूं। फिर अपने प्यारे से पूल में चला जाता हूं। फिर आधा घंटे वर्कआउट करता हूं। पसीना आ रहा है। फिर जकूजी में नहाता हूं। अच्छी एक्सरसाइज हो जाती है। आप सभी को प्यार। आप सभी खुश रहे और स्वस्थ रहें।' वीडियो में एक्टर एक स्टूल पर बैठे नजर आ रहे हैं। 
 
लोग कर रहे तारीफ
वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि इस उम्र में भी वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर जेडी मजेठिया ने भी एत कमेंट किया। एक्टर ने लिखा, 'हम भी आपको बहुत प्यार करते हैं धर्म पाजी। इस उम्र में स्विमिंग और फिटनेस का ध्यान रखना कितना इंस्पायरिंग है। आपको भगवान स्वस्थ जीवन और लंबी आयु दें।' कई लोगों ने कहा कि ये उस जमाने की तरह आज भी बहुत हैंडसम हैं। कई लोग तो उनके इस वीडियो को देखकर इमोशनल भी हो रहे हैं। 

धर्मेंद्र के घर में है शादी
बता दें, एक्टर के घर में जल्द ही नया मेहमान आने वाला है। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे जल्द शादी करने वाले हैं। 16 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे और 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी करेंगे। दोनों की शादी धर्मेंद्र के घर पर होगी। तैयारी के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। फैंस करण की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' में किसकी कब्र के सामने फूट-फूटकर रोएगा तारा सिंह? राज से हटेगा पर्दा

 मर्द पटाने वाला परफ्यूम लेकर पहुंचीं राखी सावंत, बोलीं- होटल में गई तो कहते हैं ये...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement