Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT में होगी 'बेबी डॉल' की एंट्री, शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का!

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का OTT वर्जन एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस शो में एक खास शख्स की एंट्री होने वाली है, जो शो को एक लेवल और ऊपर लेकर जाएगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 16, 2023 15:12 IST
Bigg Boss OTT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' फैंस का पंसदीदा शो है। इसी वजह से ये शो जब तक ऑनएयर रहता है टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर बना रहता है। कुछ महीने पहले ही बिग बॉस-16 खत्म हुआ है। इस सीजन को फैंस का काफी प्यार मिला। वहीं इस सीजन के सफलता के बाद अब मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन शुरू करने वाले हैं। इस सीजन की शुरुआत 17 जून से होगी। जी हां दो दिन बाद आप इस शो को देख सकते हैं। ठीक इससे पहले इस शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। 

इसी शो से सनी लियोनी ने शुरू किया था अपना करियर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी, जिनकी फिल्म 'केनेडी' ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाल मचाया, अब एक्ट्रेस 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस शो के 5वें सीजन के दौरान टीवी काउंटरपार्ट में एक कंटेस्टेंट थीं, जहां से उन्होंने अपनी बॉलीवुड जर्नी शुरू की थी।

शो में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सनी लियोनी
बिग बॉस में अपनी एंट्री को लेकर सनी लियोन ने कहा, 'बिग बॉस ओटीटी' में आना मेरे लिए घर वापसी जैसा होगा। यह मेरे करियर के महत्वपूर्ण मोड़ में से एक है। मैं शो को करीब से देख रही हूं और इसे अगले लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। तो, इंतजार करें और देखें, मौसम बदलने वाला है।'

इस दिन से शुरू होने वाला है शो
'बिग बॉस' सीजन 5 में आने के बाद, सनी ने कुछ गानों और फिल्मों में काम किया। शो के फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि क्या सनी लियोनी सरप्राइज कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री कर रही हैं या वह सिर्फ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ को-होस्ट होंगी। 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 स्ट्रीमिंग के लिए 17 जून से जियोसिनेमा पर उपलब्ध होगा। बता दें, रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का OTT वर्जन की विनर दिव्या अग्रवाल रही थीं। फिलहाल वो आज कल अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता' की सोनू को आखिर मिल ही गया असली टप्पू! Viral रोमांटिक Video में देखें दोनों की केमिस्ट्री

खुशखबरी! आखिर एक हो ही गए अनुपमा-अनुज, माया को घसीटकर किया बाहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement