Monday, April 29, 2024
Advertisement

खुशखबरी! आखिर एक हो ही गए अनुपमा-अनुज, माया को घसीटकर किया बाहर

अनुपमा और अनुज के फैंस के लिए खुशखबरी है। अनुपमा की जिंदगी में अमेरिका जाने से पहले एक बार फिर बहार लौटने वाली है। अनुपमा और अनुज सबसे लड़कर आखिरकार एक हो ही जाएंगे। माया के गेम प्लान का दी-एंड होगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 16, 2023 11:11 IST
Anupamaa and Anuj.- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM SHOW Anupamaa and Anuj.

अनुपमा बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस की मनोकामना पूरी होती नजर आएगी। अनुपमा और अनुज एक बार फिर साथ होते नजर आएंगे। ऐसे में फैंस का लंबा इंतजार अब खत्म होने वाला है। 

अनुज बढ़ाएगा अनुपमा का मनोबल

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुपमा डांस परफॉर्मेंस के लिए तैयार होगी और गुरु मां उसके साथ उसकी मदद करती नजर आएंगी। अनुपमा अपने डांस आउटफिट में बहुत ही प्यारी लगेगी। अनुज उसकी डांस परफॉर्मेंस देखने पहुंचेगा। अनुज सबके सामने कहेगा, 'मेरी अनुपमा'। इसी बीच सब अनुज की ओर देखने लगेंगे, मीडिया अनुज से आगे आने को कहेगी। अनुज, अनुपमा को डांस करता देख बहुत खुश होगा, वहीं मालती देवी अनुज को देखने लगेंगी और अनुज उन्हें ग्रीट करेगा। इस दौरान पूरा शा परिवार भी शो देखने पहुंचेगा, कांता, भावेश, बा और किंजल भी अनुपमा की मनोबल बढ़ाएंगे। साथ ही कहेंगे कि अनुपमा का डांस रिकॉर्ड कर लेते हैं और घर चलकर देखेंगे। 

माया मचाएगी बवाल
इस डिंपी चिढ़ी नजर आने वाली है। इस बीच माया भी परफॉर्मेंस देखने पहुंच जाएगी। जहां वो अनुज को अनुपमा का मनोबल बढ़ाते देख गुस्से से लाल पीली हो जाएगी। माया वहां तोड़फोड़ मचाने लगेग और बड़ा बवाल खड़ा कर देगी। वो कहेगी कि अनुज उसके साथ धोखा कर रहा है। वो अनुपमा के साथ छिप-छिपाकर वक्त बिता रहा है। अनुज इस बीच माया को रोकेगा और वो अपना ड्रामा बंद नहीं करेगी। वो अनुपमा के पैरों में गिरकर कहेकि वो उसकी और अनुज की जिंगदी से चली जाए। 

अनुज को होगा अहसास
ऐसे में अनुज को गुस्सा आ जाएगा और वो माया घसीटता हुआ बाहर ले जाएगा और घर छोड़ आएगा। पाखी वापस आ जाएगी और उसकी डिंपी से लड़ाई होगी। वनराज और बा घर में होने वाले नए ड्रामे को लेकर परेशान हो जाएंगे। अनुज अनुपमा के अमेरिका जाने से पहले एक बार मिलना चाहेगा और वो उसे ये बात बार-बार कहेगा। अनुज को लगेगा कि उसने माया कि जिम्मेदारी उठाकर बहुत गलत फैसला कर लिया।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने दोबारा की शादी करने की तैयारी? लोगों से दहेज में मांगा गद्दा

Oops! भारी भीड़ में सेल्फी लेते हुए धड़ाम से गिरीं उर्फी जावेद, Video आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement