Friday, May 10, 2024
Advertisement

राखी सावंत ने दोबारा की शादी करने की तैयारी? लोगों से दहेज में मांगा गद्दा

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गद्दा खरीदने पहुंची हैं। गद्दा ट्राई करते-करते एक्ट्रेस ने एक ऐसी बात कही, जो अब सबका ध्यान खींच रही है। एक्ट्रेस ने दहेज में गद्दा मांग लिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 16, 2023 8:22 IST
Rakhi Sawant, Rakhi Sawant marriage- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant.

राखी सावंत को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। राखी कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वो काफी बेफिक्र हैं। राखी का स्टाइल भी बॉलीवुड के और स्टार्स से बिल्कुल जुदा है। इसलिए राखी खबरों में बनी रहती हैं। उनका कोई भी वीडियो झट से वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें वो गद्दे ट्राई करते-करते एक ऐसी बात बोल गई, जो सबका ध्यान खींच रही है। एक्ट्रेस ने लोगों से दहेज में गद्दे की डिमांड कर दी है। उनका कहना है कि उनकी शादी में ये कोई उन्हें गिफ्ट कर दे। 

राखी ने की तीसरी बार शादी करने की बात

वीडियो में आप राखी को अलग-अलग गद्दों पर लेटकर और उछल-कूदकर गद्दे ट्राई करते देख सकते हैं। राखी वीडियो में कहती हैं, 'अरे ये तो बहुत अच्छा गद्दा है, क्या ये मुझे शादी में दहेज में गिफ्ट कर रहा है।' ये कहकर वो अपनी दोस्त की ओर देखने लगती हैं। आगे वो कहती हैं कि ये कैसा गद्दा है जो अंदर घुस जाता है। इसके साथ ही वो अनिल कपूर के LED बैनर को देखकर भी मस्ती करती हैं। वो कहती हैं, 'वाह, वाह अनिल जी गद्दे पर लेटे हैं। झक्कास! अरे उठो, अनिल जी उठो।' राखी गद्दों को देखकर काफी एक्साइटेड हो गईं। उनका मस्ती भरा अंदाज काफी फनी है। 

मजाक में राखी ने कही ये बात
ऐसे में ये फैंस के मन में सवाल आ रहा है कि क्या राखी अब तीसरी शादी करेंगी? कई लोगों का कहना है कि राखी का कोई भरोसा नहीं वो कुछ भी कर सकती हैं। वहीं कई लोग उनकी बातें सुनने के बाद हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। एक शख्स ने कहा कि राखी पर एक कॉमेडी शो बनना चाहिए। वहीं एक ने कहा कि राखी के ऐसे वीडियोज के कलेक्शन को वेब सीरीज में दिखा सकते हैं। वैसे एक बात साफ कर दें, राखी ने ये बात मजाक के तौर पर कही है। फिलहाल उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। वो दुबई में अपना एक्टिंग और डांस स्कूल चलाने में काफी व्यस्त और आज कल उनके दुबई के दौरे भी काफी लग रहे हैं। 

एक नहीं, दो बार टूटी राखी की शादी
बता दें, बिग बॉस से बाहर आने के बाद रितेश से राखी की शादी टूट गई थी। लंबे वक्त के बाद रितेश सामने तो आए लेकिन राखी संग उनकी शादी नहीं चल सकी। इसके बाद राखी ने अदिल नाम के लड़के के साथ शादी की, जिसका खुलासा उन्होंने बिग बॉस मराठी से निकलते ही किया। शो से बाहर आने के बाद राखी की मां का निधन हो गया। इसी बीच उनकी शादी और उनके साथ हुए डोमेस्टिक वॉयलेंस का खुलासा हुआ। राखी ने आदिल से शादी के बाद डोमेस्टिक वॉयलेंस और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा। फिलहाल आदिल जेल में है। 

ये भी पढ़ें: मर्द पटाने वाला परफ्यूम लेकर पहुंचीं राखी सावंत, बोलीं- होटल में गई तो कहते हैं ये...!

Oops! भारी भीड़ में सेल्फी लेते हुए धड़ाम से गिरीं उर्फी जावेद, Video आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement