Monday, April 29, 2024
Advertisement

शिव भक्तों के लिए बॉलीवुड का बड़ा सरप्राइज, जानिए कब रिलीज होगी 'लव यू शंकर'

Love You Shankar: भगवान शिव के भक्तों के लिए बॉलीवुड में अब एक खास फिल्म बन रही है। 'लव यू शंकर' का फर्स्ट लुक देखकर आप भी 'बम बम भोले' कहेंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 16, 2023 23:23 IST
Love You Shankar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Love You Shankar

Love You Shankar: भगवान शिव की आराधना जितनी मुश्किल है उतनी ही आसान भी इसलिए लोग उन्हें भोले कहते हैं। कहा जाता है वह सबसे सरल देव हैं जिन्हें ज्ञान नहीं भाव से प्रसन्न किया जाता है। भोलेनाथ से जुड़ी एक कहानी अब बॉलीवुड की एक एनिमेशन फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म का नाम 'लव यू शंकर' है। आज इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। 

कब रिलीज होगी फिल्म

राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित एनिमेशन फिल्म 'लव यू शंकर' 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की स्टार कास्ट में मुख्य भूमिका में श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा शामिल हैं। वहीं फिल्म के निर्माण का काम सुनीता देसाई ने अज्ञात के बैनर तले किया है।

8 साल के लड़के की कहानी 

'तान्हाजी' फेम इलाक्षी गुप्ता और प्रतीक जैन संग बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े महाशिवरात्रि के मौके पर अपनी फिल्म 'लव यू शंकर' का पोस्टर शेयर करके चर्चा में आए थे। दरअसल यह कहानी एक 8 साल के लड़के और भगवान शिव की है। फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रेयस ने कहा, "यह फिल्म वास्तव में मेरे लिए खास है और पुनर्जन्म पर आधारित है। कहानी लंदन से बनारस आने वाले एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है और वहीं से मेरी कहानी शुरू होती है। इसमें काफी ड्रामा, हास्य और बाकी कई चीजें हैं।"

'माई फ्रेंड गणेशा' के निर्देशक के हाथ में कमान 

'SD वर्ल्ड फिल्म प्रोडक्शन' और 'जंपिंग टोमैटो स्टूडियो' मिलकर निर्देशक राजीव एस. रुइया की फिल्म "लव यू शंकर" पर काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि राजीव 'माई फ्रेंड गणेशा' के साथ अपने निर्देशन की सफलता के लिए जाने जाते हैं। प्रसिद्ध अभिनेताओं श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, मान गांधी, अभिमन्यु सिंह, पत्रिक जैन, हेमंत पांडे और इलाक्षी गुप्ता स्टारर यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को लुभाने वाली है। 

Sunny Deol ने बेटे की हल्दी सेरेमनी में ढोल पर किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख आप भी करेंगे भांगड़ा

4 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म के सह निर्माता और संगीत निर्देशक के रूप में वरदान सिंह ने भजनों के साथ ऐसा साउंडट्रैक तैयार किया है जो कहानी में दर्शकों की भावनाओं को गहराई से जोड़ता है। "लव यू शंकर" चार भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में 22 सितंबर को रिलीज होगी। 

Hrithik Roshan और Jr NTR के बाद 'वॉर 2' में हुई कियारा आडवाणी की एंट्री, हुस्न से मचाएगी बवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement