Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Sunny Deol ने बेटे की हल्दी सेरेमनी में ढोल पर किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख आप भी करेंगे भांगड़ा

Karan Deol Wedding: करण देओल की शादी का माहौल और बेटे की इस खुशी में सनी देओल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह झूमकर नाचे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 16, 2023 20:27 IST
Sunny Deol - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Sunny Deol

Sunny Deol Dance: बॉलीवुड के हीमेन धर्मेंद्र के घर में इन दिनों खुशियों का माहौल है उनके घर में पोते की शादी है। जी हां! 'गदर 2' रिलीज से पहले सनी देओल अपने बेटे की शादी एंजॉय कर रहे हैं। गुरुवार को करण देओल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो आज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अपने बेटे की शादी की रस्मों के मौके पर सनी पाजी काफी खुश नजर आए और उनका जबदस्त डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  

जमकर नाचे 'गदर' के तारा सिंह 

सनी देओल को उन एक्टरों में शामिल किया जाता है जो नाचने में कमजोर हैं। लेकिन आज जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर इस बात पर यकीन नहीं किया जा सकता। क्योंकि बेटे की हल्दी सेरेमनी में सनी इस तरह नाचे कि देखने वाले झूमने लगेंगे। देखिए सनी देओल का ये वीडियो...

लोगों ने की खूब तारीफ 

सनी देओल के डांस की ये क्लिप देखकर लोग हैरत में भी हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। यहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'कोई कितना भी बुरा डांस करता हो जब बच्चों की खुशी सामने आती है तो नाच ही उठता है।' दूसरे ने लिखा है, 'कोई पागल कहता है कि सनी पाजी से डांस नहीं आता।' वहीं दूसरे लोग उन्हें बेटे की शादी की बधाई दे रहे हैं। 

एक अन्य तस्वीर में हम देख सकते हैं कि सनी देओल ने अपने हाथ पर जो मेहंदी लगाई है उसमें उन्होंने हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई चारों धर्म के चिन्ह बनाए हैं। 

18 को है शादी 

वीडियो में हम देख सकते हैं कि सनी देओल डांस कर रहे हैं तभी उनका साथ देने के लिए उनकी बहन भी आ जाती हैं। पास ही बॉबी देओल भी अपने भाई को नाचता देख मुस्कुरा रहे हैं। आपको बता दें कि करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में दोनों की रोका सेरेमनी की खबर सामने आई थी। फिर दो दिन पहले दोनों की धूम-धाम से सगाई हुई है। अब 18 जून को करण और द्रिशा की शादी होने वाली है।

खेसारी लाल यादव बने 'सन ऑफ बिहार', ट्रेलर रिलीज होते ही मचा रहा बवाल

Adipurush मेकर्स को लगा बड़ा झटका, चंद घंटों में ऑनलाइन लीक हुई Prabhas की बिग बजट फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement