Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Adipurush मेकर्स को लगा बड़ा झटका, चंद घंटों में ऑनलाइन लीक हुई Prabhas की बिग बजट फिल्म

Adipurush Leaked Online: प्रभास-कृति स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जिसके कुछ ही घंटों बाद यह बिग बजट फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 16, 2023 18:01 IST
Adipurush Leaked Online- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adipurush Leaked Online

Adipurush Online Leak: प्रभास देश के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार हैं। बीते साल से लोगों को उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का ट्रेलर आया तो लोगों का इंतजार और भी बेकरारी वाला भी हो गया। फिल्म की तगड़ी एडवांस बुकिंग हुई। प्रमोशन के दौरान भी लोगों ने फिल्म और इसके स्टार्स को प्यार दिया। मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं और ट्रेड एनालिस्ट ने दावा किया कि फिल्म जमकर कमाएगी। लेकिन अब रिलीज के तुरंत बाद मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। फिल्म एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है।    

पायरेसी का शिकार हुई 'आदिपुरुष'

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' की ओपनिंग कलेक्शन को लेकर रिकॉर्ड बनने की भविष्यवाणी की जा रही है। लेकिन पायरेसी करने वाले अपराधियों की बुरी नजर से यह फिल्म बच नहीं सकी और रिलीज के चंद घंटे बाद ही ये फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है। यह किसी एक जगह नहीं बल्कि कई पायरेटेड वेबसाइट्स तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला, मूवीरुल्ज़ और कई जगह उपलब्ध है। 

प्रभास बने राघव और कृति बनीं जानकी

बता दें कि 'आदिपुरुष' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में प्रभास ने राघव और कृति सेनन ने जानकी का किरदार निभाया है। फिल्म में रावण के किरदार में सैफ अली खान हैं। इसके अलावा सनी सिंग और देवदत्त नाग सहित कई कलाकारों ने अहम रोल निभाए हैं। आज सिनेमाहॉल से लेकर सोशल मीडिया तक यह फिल्म छाई हुई है। हालांकि अब फिल्म के लीक होने से मेकर्स को काफी झटका लगा है। 

'आदिपुरुष' के मेकर्स ने रिलीज के ठीक पहले लिया चौंकाने वाला फैसला! इस बदलाव से नेपाल में पड़ेगा फर्क

कमाई पर पड़ सकता है असर 

जाहिर सी बात है कि ऑनलाइन फिल्म एचडी प्रिंट में उपलब्ध होने का सबसे बड़ा असर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है। इस फिल्म को तकरीबन 500 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है। अब तक अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म कमाई के मामले में 'पठान' को पछाड़ेगी। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ने वाला है। 

Adipurush Review: रामकथा पर भारी पड़ा VFX, टिकट बुक करने से पहले जानें जानिए कैसी है 'आदिपुरुष'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement