Monday, April 29, 2024
Advertisement

Hrithik Roshan और Jr NTR के बाद 'वॉर 2' में हुई कियारा आडवाणी की एंट्री, हुस्न से मचाएगी बवाल

War 2 cast: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के बाद अब फिल्म ''वॉर 2'' की लीड एक्ट्रेस का नाम सामने आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 16, 2023 22:16 IST
War 2- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV War 2

YRF Spy Universe cast: आगामी एक्शन थ्रिलर 'वॉर 2' के कलाकारों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है। 'वॉर 2' YRF स्पाई यूनिवर्स का अहम हिस्सा है, जिसमें अब कियारा आडवाणी भी दिखाई देंगी। दो लीड - ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के नाम के ऐलान के बाद अब कियारा का नाम सामने आया है। हालांकि अब तक यह बात सामने नहीं आई है कि वह फिल्म में किसके अपोजिट रहेंगी। लेकिन कियारा का फिल्म में आना एक बड़ा फैसला साबित हो सकता है। 

कियारा जल्द शुरू करेंगी शूटिंग 

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि कियारा ने पहले ही कॉन्ट्रेक्ट पर साइन कर दिए हैं, यानी उनका फिल्म में एंट्री लेना तय हो चुका है और जल्द ही फिल्म पर काम शुरू करने वाली हैं। खबर के अनुसार, एक सूत्र का कहना है, "जहां तक वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स और 'वॉर 2' की बात है तो कियारा आडवाणी इसके के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं। YRF स्पाई यूनिवर्स एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान जैसी सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर फिल्मों की एक लीग है और इस फ्रैंचाइज़ी से आने वाली हर फिल्म से उम्मीदें आसमान छू रही हैं। कियारा इस समय टॉप पर हैं और आदित्य चोपड़ा उन्हें  'वॉर 2' के लिए चुन रहे हैं।"

'वॉर' का सीक्वल है ये फिल्म

'वॉर 2' 2019 की हिट वॉर का सीक्वल है और क्रमशः शाहरुख खान और सलमान खान स्टारर 'पठान' और 'टाइगर 3' की कहानी से कनेक्टेड रहेगी। इस फिल्म से इंटरकनेक्टेड स्पाई यूनिवर्स को और ज्यादा मजबूत करने की उम्मीद है। अयान मुखर्जी पहली बार एक्शन में हाथ आजमा रहे हैं, उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए निर्देशन की कमान संभाली हुई है। 

Sunny Deol ने बेटे की हल्दी सेरेमनी में ढोल पर किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख आप भी करेंगे भांगड़ा

क्या टाइगर का होगा रोल?

अब तक इस सवाल का कोई जवाब नजर नहीं आ रहा है कि 'वॉर' के लीड कास्ट में शामिल टाइगर श्रॉफ इस बार फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं। क्योंकि पिछली फिल्म में उनकी मौत को एक रहस्य की तरह रखा गया था। इसलिए अब भी टाइगर के फैंस को मेकर्स से उनकी एंट्री के ऐलान की उम्मीद है।  

Salman Khan ने 'टाइगर 3' का एक्शन सीन किया शूट, सेट से लीक हो गया वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement