Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Salman Khan ने 'टाइगर 3' का एक्शन सीन किया शूट, सेट से लीक हो गया वीडियो

Tiger 3 scene leaked: सलमान खान को पुरानी दिल्ली में 'टाइगर 3' के लिए छत पर सीक्वेंस फिल्माते हुए देखा गया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 16, 2023 20:52 IST
Tiger 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tiger 3

Tiger 3: शाहरुख खान को सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' में कैमियो अपीयरेंस की शूटिंग के बाद अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान को पुरानी दिल्ली की छतों पर एक एक्शन सीक्वेंस शूट करते हुए दिखाया गया है। सलमान ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जो छतों के बीच चलकर एक इमारत से दूसरी इमारत में जा रहे हैं। 

भाई को देख क्रेजी हुए फैंस 

सलमान खान के फैंस उनके एक्शन के काफी दीवाने हैं, इसलिए सलमान के फैन्स उन्हें इस अवतार में देखकर क्रेजी हो चुके हैं। वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में एक फैन ने कमेंट किया, 'किया बात है भाई! 1 इतना खतरानक स्टंट करने से पहले, जैकी चैन द 100 बार सोचे।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'टाइगर 3 देखने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा।' 

पहले भी सामने आए थे वीडियो 

इससे पहले एक्टर द्वारा पुरानी दिल्ली की तंग गलियों में फिल्म करने के वीडियो भी ऑनलाइन शेयर किए गए थे। 'टाइगर 3' यशराज के स्पाई यूनिवर्स में आगामी फिल्म है। ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर 'वॉर 2' के साथ फ्रैंचाइजी आगे बढ़ेगी।

शूटिंग में घायल हुए थे सलमान 

सलमान खान ने हाल ही में 'टाइगर 3' के सेट से अपने घायल कंधे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "जब आपको लगता है कि आप दुनिया का भार अपने कंधों पर उठा रहे हैं, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। टाइगर ज़ख़्मी है (टाइगर घायल है)। #टाइगर3।"

Adipurush मेकर्स को लगा बड़ा झटका, चंद घंटों में ऑनलाइन लीक हुई Prabhas की बिग बजट फिल्म

कैटरीना और सलमान की जोड़ी करेगी कमाल 

'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है, जो 'बैंड बाजा बारात' और 'फैन' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। 'टाइगर' की पिछली फिल्में 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन क्रमशः कबीर खान और अली अब्बास जफर ने किया था। इस फिल्म सीरीज में सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आती हैं। इस बार इमरान हाशमी भी फिल्म में विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं। 

Sunny Deol ने बेटे की हल्दी सेरेमनी में ढोल पर किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख आप भी करेंगे भांगड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement