Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पंजाबी सॉन्ग पर हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं सई, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

'गुम है किसी के प्यार में' की आयशा सिंह उर्फ सई का एक नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस लुक को देख आपके पसीने छूट जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 18, 2023 14:45 IST
ghum hai kisikey pyaar meiin sai aka ayesha singh was seen spreading beauty on punjabi song you will- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin रोज धमकेदार ड्रामे हो रहे है। हर एपिसोड की कहानी में शानदार ट्वीट आ रहे है, जिसे देख दर्शक अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते है। स्टार प्लस के धमाकेदार टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी और स्टार कास्ट दोनो ही लोगों को बहुत पसंद हैं। इन दिनों ये सीरियल आपने आने वाले लीप के वजह से सुर्खियों में है, इस लीप के बाद पूरी स्टार कास्ट चेंज हो जाएगी। इस शो के चाइल्ड आर्टिस्ट भी लीप के बाद बदल जाएंगे।सवि और वीनू के रोल में अब नए आर्टिस्ट नजर आने वाले है। हाल ही में सई ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप चौक जाएंगे।

फेमस पंजाबी सॉन्ग में पोज देती आई नजर -

आयशा सिंह उर्फ सई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सई की हर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल होने लगती है। सई ने आज एक और पोस्ट शेयर किया है जिसे देख फैंस आयशा सिंह के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सई ने एक रील पोस्ट की है जिसमे वह एक फेमस पंजाबी सॉन्ग में अलग-अलग पोज देते नजर आ रही है। इस रील में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की फॉर्मल ड्रेस पहनी हुई है। रील पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस रील को देख फैंस सई को करीना कपूर कह रहे हैं। 


 
गुम है किसी के प्यार में स्पेशल अपीयरेंस -
बता दें कि टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में लीप के पहले एक ट्वीट आने वालै हैं। जी हां इस शो में रेखा जी नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि इस एंट्री के लिए रेखा जी ने अच्छी खासी फिस ली है। 'गुम है किसी के प्यार में' के लिए रेखा नया प्रोमो शूट करने वाली हैं। अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि एंट्री कैसे और किस एपिसोड में होने वाली है। लोगों को रेखा जी के इस धमाकेदार एंट्री का बेसब्री से इंतजार है। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस ने पहले दिन इस कंटेस्टेंट को घर से किया गेट आउट, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Heart of Stone Trailer: धमाकेदार एक्शन करते दिखीं आलिया भट्ट, 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Adipurush Box Office Collection Day 2: 'आदिपुरुष' की दूसरे दिन डूबी नैया! इतने का किया बिजनेस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement