Thursday, May 09, 2024
Advertisement

OTT पर देखें ये सुपर फैंटास्टिक साइको थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज, देखते ही कहानी में डूब जाएंगे आप

ओटीटी पर देखने के लिए तो बहुत सी फिल्में और वेब सीरीज पर सबसे ज्यादा ओटीटी पर लोग साइको थ्रिलर बेस्ड मूवी और सीरीज देखाना पंसद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी साइको थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज के दिवाने हैं जरूर देखें ये लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 19, 2023 11:28 IST
ott release watch these super fantastic psycho thriller movies and web series you will be engrossed - India TV Hindi
Image Source : DESGIN.PHOTO Psycho Thriller Movies and Web Series

ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए है एक अच्छी खबर है अगर आप लोग ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पंसद करते हैं तो हो जाए तैयार ये धांसू सीरीज और फिल्में आपको देगी एंटरटेनमेंट का डबल डोज। साइको थ्रिलर, थ्रिलर, कॉमेडी और हॉरर फिल्मों और सीरीज को देखने का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। अगर आप साइको थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज देखाना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म देखें ये सुपर फैंटास्टिक साइको थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज जिन्हें देख कांप जाएंगी रूह। देखें ये साइको थ्रिलर फिल्में और सीरीज...

द लास्ट ऑवर - The Last Hour

'द लास्ट ऑवर' का पहला सीजन लोगों को बहुत पंसद आया है। इसके दूसरे पार्ट को बनाने को लेकर चर्चा हो रही है। वेब सीरीज 'द लास्ट ऑवर' की कहानी भारत और नेपाल में पाए जाने वाले एक शामन के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि एक तंत्र की कैसे आत्मा से बात करता है। यह कहानी तांत्रिकों के बीच अपनी परंपरा को लेकर भी है। इस वेब सीरीज में रहस्य और रोमांच के बीच नार्थ-ईस्ट की खूबसूरती भी दिखाई गई है। 

सुडल: द वॉर्टेक्स - The Vortex
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेकर्स हर बार कुछ ऐसी अनोखी कहानी लेकर आते हैं, जिसके बार में हम सोच भी नहीं सकते हैं। फिल्म हो चाहें वेब सीरीज साउथ फिल्म इंडस्ट्री हर बार लोगों को अपनी फिल्म और सीरीज की कहानी से खुश कर देते हैं। इसी तरह की 'द वॉर्टेक्स' सीरीज ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही वेब सीरीज 'सुड़ल: द वॉर्टेक्स' को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड के साथ अंग्रेजी में भी रिलीज किया है। 

रतशासन - Ratsasan
'रतसासन' तमिल भाषा में बनी एक क्राइम-थ्रिलर फिल्म थी जो 5 अक्टूबर 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में विष्णु विशाल, अमाला पॉल और सरवनन जैसे कई एक्टर्स नजर आये थे। इस फिल्म में एक ऐसे साइको किलर की कहानी दिखाई गई है जो स्कूल की बच्चियों को किडनैप करता है और बाद में उन्हें मार देता है। 

गेम ओवर - Game Over 
फिल्म 'गेम ओवर' को तमिल, तेलुगु के बाद हिंदी में भी रिलीज किया गया है। फिल्म में तापसी पन्नू एक वीडियो गेम डिजाइनर हैं जो अपने अतीत से बाहर आने की कोशिश करती हैं। साथ ही खुद एक वीडियो गेम एडिक्टर होती हैं। यह एक साइकॉलिजिकल थ्रिलर है।

फॉरेंसिक - Forensic
फॉरेंसिक एक मिस्ट्री ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन विशाल फ्युरिया द्वारा किया गया है। इस फिल्म में विक्रांत मेस्सी और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं। यह फिल्म मलयालम फिल्म 'फोरेंसिक' की रीमेक फिल्म है। 

ये भी पढ़ें-

Adipurush Box Office Collection Day 3: 'आदिपुरुष' ने तीसरे दिन पकड़ी रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर किया धमाकेदार कलेक्शन

Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर ने बिग बॉस में जाते ही किया चौंकाने वाला खुलासा! पलक पुरसवानी की खोली पोल

Twinkle Khanna ने बताई Akshay Kumar से शादी करने की वजह, मिस्टर खिलाड़ी की शर्टलेस फोटो की शेयर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement