Monday, April 29, 2024
Advertisement

Adipurush Box Office Collection Day 3: 'आदिपुरुष' ने तीसरे दिन पकड़ी रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर किया धमाकेदार कलेक्शन

Adipurush Box Office Collection Day 3: प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' ने तीसरे दिन शानदार बिजनेस किया है। फिल्म पर हो रहे विवाद के बावजूद भी 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 19, 2023 9:44 IST
Adipurush Box Office Collection Day 3 film third day blockbuster collection prabhas kriti sanon saif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adipurush Box Office Collection Day 3

Adipurush Box Office Collection Day 3: प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म पर हो रहे विवाद के कारण Adipurush के डायलॉग में बदलवा करने का फैसला लिया गया है पर क्या इसके बाद फिल्म पर हो रहे विवाद को रोका जा सकता है? लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं और 'आदिपुरुष' पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं। विरोध दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन टिक पाएगी। बता दें कि पहले दिन के मुकाबले फिल्म ने दूसरे दिन काफी कम कलेक्शन किया था, लेकिन तीसरे दिन के कलेक्शन को देखकर लोगों चौंक गए है। जनता का फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए गुस्सा देखकर तो लग रहा था की फिल्म तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाएगी पर एकदम से फिल्म में के कलेक्शन में बदलवा देखने को मिला है। 

तीसरे दिन फिल्म का चला जादू -

ओपनिंग डे पर 'आदिपुरुष' ने धुआंधार कमाई की थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म अपना कमाल नहीं दिखा पाई। 'आदिपुरुष' ने पहले दिन सभी भाषाओं में 90 करोड़ के लगभाग कमाई की है, जिसमें हिंदी ने 35 करोड़, तेलुगू ने 50 करोड़, मलयालम ने 0.4 करोड़, तमिल ने 0.7 करोड़ और कन्नड़ ने 0.4 करोड़ की कमाई की है। जबकि फिल्म ने दुनिया भर में पहले दिन 140-150  करोड़ की कमाई की हैं। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 65 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म 'आदिपुरुष' के कलेक्शन में अच्छा उछाल देखने को मिला है फिल्म ने रविवार को 67 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब तक फिल्म ने कुल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 219 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। 

फिल्म ने तीसरे दिन वर्ल्डवाइड दिखाया कमाल - 
फिल्म 'आदिपुरुष' ने तीसरे दिन वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छा बिजनेस किया है। यह फिल्म दुनिया भर में अपनी कहानी, स्टार कास्ट, VFX और डायलॉग के कारण विवादों में बनी हुई है। इसके बाद भी फिल्म ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा खासा बिजनेस किया है। फिल्म ने तीसरे दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए का आंकाड़ा पार कर लिया है। देखना तो ये कि फिल्म पर हो रहे विवाद कब तक चलेंगे। 

प्रभास का वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास अपनी फिल्म 'आदिपुरुष'  लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म 'सालार' रिलीज होने के लिए तैयार है। इन दोनों फिल्मों के अलावा 'प्रॉजेक्ट k' की भी चर्चा खूब हो रही है।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर ने बिग बॉस में जाते ही किया चौंकाने वाला खुलासा! पलक पुरसवानी की खोली पोल

Twinkle Khanna ने बताई Akshay Kumar से शादी करने की वजह, मिस्टर खिलाड़ी की शर्टलेस फोटो की शेयर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पंजाबी सॉन्ग पर हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं सई, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement