Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant: ब्रेकअप पार्टी के बाद रोती-बिलखती नजर आई 'ड्रामा क्वीन', वीडियो में बयां किया अपना दर्द

Rakhi Sawant हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलइट में बनी रहती है। राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ब्रेकअप पार्टी के बाद रोते नजर आ रही है। इस वीडियो में 'ड्रामा क्वीन' की हालत देख दुखी हो जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 20, 2023 9:31 IST
rakhi sawant cry badly after the breakup party drama queen expressed her pain in the video- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: हाल ही में राखी सावंत की शादी आदिल खान दुर्रानी से टूटी थी, जिसके बाद से एक्ट्रेस खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन फिर भी वह शादी के टूटने और आदिल के दिए धोखे को भूला नहीं पा रही है। बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' कही जानी एक्ट्रेस राखी सावंत ने बीते सोमवार की रात में को ब्रेकअप पार्टी की थी। इस ब्रेकअप पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है। इन वीडियो में Rakhi Sawant ढोल पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रही है। राखी सावंत ने ब्रेकअप पार्टी शादी के लाल जोड़े में ही की है। इस जश्न के बाद राखी सावंत का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रही है। राखी सावंत की वीडियो वायरल होना अब आम बात सी हो गई है। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। 

राखी सावंत का वायरल वीडियो -

'बिग बॉस' फेम राखी सावंत और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अपने हर फोटो-वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और वह कई बार पैपराजी के सामने अपनी अजीबो-गरीब हरकत को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। राखी सावंत से जुड़ी एक और नई अपडेट सामने आई हैं। आदिल दुर्रानी के साथ उनकी कोर्ट मैरिज और अब तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। गम में डूबी राखी सावंत ने एक वीडियो में शादी टूटने पर रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई है। जिसे देखकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। राखी सावंत इस वीडियो में कहती है कि -'जो मेरे साथ हुआ उसे आप नहीं समझ सकते हैं, मेरा दर्द सिर्फ में ही समझ सकती हूं आप नहीं, आपके पास परिवार है, मेरे पास कोई नहीं है मैंने परिवार और पति खोया है। हंसना बंद करो मुझपर आप लोग।'

राखी सावंत वर्कफ्रंट -
राखी सावंत कुछ दिनों पहले एक म्यूजिक एल्बम में नजर आई थीं। जो उनके लाइफ पर बेस्ड है। हाल ही में एक्ट्रेस को 'बिग बॉस मराठी 4' में भी देखा गया था।

ये भी पढ़ें-

Ameesha Patel: चेक बाउंस मामले में 'गदर' की सकीना ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Ram Charan-Upasana के घर में 10 साल बाद गूंजी किलकारी, खुशी से झूम उठा परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई पर होगा आतंकवादी हमला, विराट के पैरों तले खिसकेगी जमीन

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement