A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kuljit Pal Passed Away: फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का हुआ निधन, इस एक्ट्रेस की बदल दी थी किस्मत

Kuljit Pal Passed Away: फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का हुआ निधन, इस एक्ट्रेस की बदल दी थी किस्मत

दुखद: मशहूर फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का निधन हो गया है। कुलजीत ने 'अर्थ', 'आज', 'परमात्मा', 'वासना', 'दो शिकारी' और 'आशियाना' जैसी फिल्में बनाई हैं।

Kuljit Pal Passed Away- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kuljit Pal Passed Away

Kuljit Pal Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक दुखद खबर है। इस साल इंडस्ट्री ने कई दिग्गज फिल्म मेकर्स, एक्टर और एक्ट्रेस को खो दिया है। अब एक और मशहूर फिल्म निर्माता कुलजीत पाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। कुलजीत पाल का निधन हो गया है। कुलजीत पाल के निधन के बाद कई लोगों को जबरदस्त झटका लगा है। फिल्म निर्माता Kuljit Pal  90 वर्ष के थे।

दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन -
कुलजीत पाल पहले फिल्म निर्माता थे, जिन्होंने एक्ट्रेस रेखा को फिल्म में ब्रेक दिया था, लेकिन यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। कुलजीत पाल की बेटी का नाम अनु पाल है। कुलजीत पाल ने अपनी बेटी अनु पाल को भी बॉलीवुड फिल्म 'आज' में लॉन्च किया था। इस मूवी में राजीव भाटिया को भी कास्ट किया गया था। इसमें राजीव ने एक मार्शल आर्ट ट्रेनर का किरदार अदा किया था। हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही है। कुलजीत ने 'अर्थ', 'आज', 'परमात्मा', 'वासना', 'दो शिकारी' और 'आशियाना' जैसी फिल्में बनाई हैं। Kuljit Pal पिछले कुछ दिनों से बिमार थे। कुलजीत पाल के मैनेजर संजय बाजपेयी ने कहा, 'कुलजीतजी को दिल का दौरा पड़ा था। वे कुछ समय से बीमार थे।' कुलजीत पाल का 24 जून को दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया।

इस दिन होगा अंतिम संस्कार -
जानकारी के लिए बता दें कि दिवंगत फिल्म निर्माता की शांति के लिए 29 जून को शाम 5 से 6 बजे के बीच प्रार्थना सभा का आयोजन होगा। इस प्रार्थना सभा में इंडस्ट्री के कई फेमस हस्तियां शामिल होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार, 25 जून को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें-

रामानंद सागर की परपोती Sakshi Chopra का हुआ शोषण, पोस्ट शेयर कर सुनाई दर्द भरी कहानी

MTV Roadies 19: गैंग लीडर्स ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास, 'कर्म या कांड' के बीच हुआ महायुद्ध

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin का नया पोस्टर हुआ रिलीज, नई कहानी का हुआ आगाज

 

 

 

Latest Bollywood News