Thursday, May 02, 2024
Advertisement

रामानंद सागर की परपोती Sakshi Chopra का हुआ शोषण, पोस्ट शेयर कर सुनाई दर्द भरी कहानी

साक्षी चोपड़ा भारतीय फिल्म निर्माता रामानंद सागर की परपोती हैं। नेटफ्लिक्स के एक रियलिटी शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 24, 2023 15:26 IST
 ramanand sagar great granddaughter sakshi chopra accused Social currency makers of sexual harassmen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sakshi Chopra

Sakshi Chopra On Netflix: रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया के हॉट टॉपिक में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। साक्षी अक्सर अपने इंस्टा पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पोस्ट सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में तेजी से वायरल हो जाते हैं। आज साक्षी चोपड़ा किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रही है। जी हां, एक्ट्रेस ने एक के रियलिटी शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगया है। 

पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई -

Sakshi Chopra ने एक पोस्ट में शो में अपने एक्सपीरियंस की डिटेल शेयर की और आरोप लगाया कि उनका शूटिंग के दौरान शोषण हुआ है। रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की बेटी साक्षी ने कहा कि उनके कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक उन्हें अपनी मां के साथ रोजाना एक फोन कॉल करने की इजाजत थी, लेकिन जब उन्होंने सेट पर शो मेकर्स के बारे में कुछ खुलासे करने की कोशिश की, तो उनका फोन छीन लिया गया। साक्षी चोपड़ा ने मेकर्स पर अनकंफर्टेबल सीन करने के लिए भी आरोप लगाया है। साक्षी का कहना है कि ये सीन उनसे जबरदस्ती मेकर्स ने कराए हैं। 

कॉन्ट्रेक्ट की शर्तों -
साक्षी ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन दिया, 'सेक्सुअल हैरेसमेंट, मैंने इस शो को केवल इसलिए साइन किया था क्योंकि मेरे कॉन्ट्रेक्ट में मां को कॉल करने का वादा किया गया था। नेटफ्लिक्स ने एक साल से ज्यादा समय तक मुझे परेशान किया कुछ टीम मीटिंग भी हुई थई, क्योंकि मैंने शुरू में इस शो के लिए इनकार कर दिया था। मुझे काफी कॉल और मैसेज किए गए। मुझे ये विश्वास दिलाया की सब कुछ अच्छे से हो जाएंगा आपको कोई पेरेशानी नहीं होगी। मुझे गुमराह किया गया था कहा गया था कि यह केवल एक गेम शो है जिसमें सिंगिंग, कंटेंट मेकिंग जैसे एंटरटेनिंग टास्क हैं कोई गॉसिप नहीं, कोई ड्रामा नहीं, केवल गेम है। उन्होंने हमें खाना नहीं दिया।' एक्ट्रेस ने मेकर्स पर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया है। 

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19: गैंग लीडर्स ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास, 'कर्म या कांड' के बीच हुआ महायुद्ध

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin का नया पोस्टर हुआ रिलीज, नई कहानी का हुआ आगाज

Bigg Boss OTT 2: पलक पुरसवानी पर भड़के Avinash Sachdev, गुस्से में एक्स GF को कहे अपशब्द

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement