Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: पलक पुरसवानी पर भड़के Avinash Sachdev, गुस्से में एक्स GF को कहे अपशब्द

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच महाभारत शुरू हो गई है। पलक पुरसवानी और उनके एक्स अविनाश सचदेव के बीच 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जबरदस्त लड़ाई हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 24, 2023 14:09 IST
 bigg boss ott 2 avinash sachdev furious over palak purswani calls her idiot woman in salman khan sh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Avinash Sachdev-Palak Purswani

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' ने 17 जून से शानदार शुरुआत की है। सलमान खान के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सी रियलिटी शो बिग बॉस में जबदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। घर में हर सुबह के साथ कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। दर्शकों को तर्क-वितर्क, प्यार और दोस्ती के साथ शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हर एपिसोड में फैंस को कुछ नया सुनाने और देखने को मिल रहा है। शो में इस बार सभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा लाइमलाइट में हैं। शो में आलिया सिद्दीकी, फलक नाज, पूजा भट्ट, पलक पुरसवानी, अविनाश सचदेवा, अकांक्षा पुरी, मनीषा रानी, जिया शंकर, साइरस ब्रोचा, जैद हदीद और बेबिका धुर्वे एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं। 

अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी -

'बिग बॉस ओटीटी 2' में एक्स लवर Avinash Sachdev और Palak Purswani के बीच बहुत ही भयंकर बहस होती है, जिससे घर में काफी हंगामा मच जाता है। बहस की शुरूआत तब होती है जब जब पलक दोनों के रिश्तों को सुलझाने की कोशिश करती है, जिसके कारण लड़ाई हो जाती है। जहां दोनों एक्स लवर एक-दूसरे को घटिया और गंदी बातें कहकर अपमानित करते हैं। अविनाश गुस्से में आकर पलक को बहुत कुछ कह देता है और पलक भी उसे खरी खोटी सुनती है। 

अविनाश सचदेव ने कहे अपशब्द -
अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी में लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अविनाश सचदेव ने पलक पुरसवानी को गुस्से में ''बेवकूफ औरत'' कह दिया। बात कुछ ऐसी थी, अविनाश सचदेव को जब पलक इग्नोर करने लगी और बातों को अनसुना करने लगी तो अविनाश ने कहा, 'सुनने की हिम्मत होनी चाहिए, बेवकूफ औरत।' इस बयान के जवाब में पलक पुरसवानी ने पलटवार करते हुए कहा, 'अविनाश, आपसे बात करना असंभव है, आपका मुंह गटर जैसा है और बेहतर होगा कि हम बात न करें।'

बिग बॉस ओटीटी 2 पर अपडेट -
'बिग बॉस ओटीटी 2' के नए एपिसोड में एक टास्क के दौरान, आकांक्षा पुरी, बेबिका धुर्वे और आलिया सिद्दीकी सहित 3 कंटेस्टेंट्स को जेल भेज दिया गया है। शो 17 जून 2023 को जियो सिनेमा एप पर शुरू हुआ। आप इसे फ्री में देख सकते हैं। नया एपिसोड हर रात 9 बजे टेलिकास्ट होता है। 

ये भी पढ़ें-

प्रदीप पांडेय चिंटू को हुई 'पड़ोसन' से मोहब्बत, एक्शन और रोमांस से भरपूर है ये ट्रेलर

लड़कियां थी जिस CID इंस्पेक्टर की दीवानी, बेंगलुरु की यूनिवर्सिटी में बन गया है प्रोफेसर!

सुंबुल तौकीर की मांग में इस एक्टर से भरा सिंदूर, पिता के निकाह के बाद बेटी ने लिए सात फेरे?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement