Saturday, May 11, 2024
Advertisement

सुंबुल तौकीर की मांग में इस एक्टर से भरा सिंदूर, पिता के निकाह के बाद बेटी ने लिए सात फेरे?

Sumbul Touqeer Khan wedding Photos: हाल ही में 'इमली' फेम एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर के पिता ने निकाह किया है, वहीं अब एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 22, 2023 22:17 IST
Sumbul Touqeer Khan wedding Photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sumbul Touqeer Khan wedding Photos

Sumbul Touqeer Khan: टीवी शो 'इमली' में लीड किरदार निभाकर चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सुंबुल उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जिन्होंने काफी कम उम्र में खूब नाम कमाया। उन्होंने 'इमली' के बाद 'बिग बॉस 16' में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली, जिसमें उन्हें जनता का खूब प्यार मिला। हाल ही में सुंबुल के पिता ने निकाह किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। वहीं अब कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें सुंबुल दुल्हन बनी हैं और मंडप में नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं क्या है इन तस्वीरों का सच...

इस एक्टर ने भरी सुंबुल की मांग 

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें 'सिंदूर की कीमत', 'परमावतार श्री कृष्ण' फेम एक्टर प्रतीक चौधरी उनकी मांग में सिंदूर भरते हुए नजर आ रहे हैं। दूल्हे के लुक में प्रतीक, सुंबुल के साथ मंडप में खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीरें भी प्रतीक ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दरअसल, सुंबुल और प्रतीक ने हाल ही में एक ऑडियो सीरीज की शूटिंग की है। ये तस्वीरें भी उसी शूट की हैं। 

क्या बोले प्रतीक 

एक्टर ने कहा कि ऑडियो सीरीज पॉकेट एफएम के साथ थी। मैं और सुंबुल सीरीज में लीड किरदार में हैं। हम दोनों पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। सीरीज का नाम 'डेविल से शादी' है। इसमें मैं राजवीर का किरदार निभा रहा हूं, जबकि सुंबुल इश्की के किरदार में नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्टर ने कहा कि कहानी के बारे में आपको और कुछ नहीं बता सकता, लेकिन हां यह एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है और मुझे यकीन है कि लोग इसे पसंद करेंगे। 

Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन में उड़ाई ऋतिक रोशन की खिल्ली? वायरल हुआ ये वीडियो

सुंबुल की तारीफ 

इसके आगे प्रतीक ने कहा कि मैं उन्हें पहले से जानता हूं क्योंकि हम दोनों ने एक ही प्रोडक्शन हाउस यानी फोर लायंस फिल्म्स के लिए काम किया है। लेकिन हां, मैं पहली बार उनके साथ शूटिंग कर रहा हूं और वह भी उनके विपरीत मुख्य भूमिका निभा रहा हूं। तो, हां यह वास्तव में मजेदार और अमेजिंग था। उन्होंने आगे कहा कि इमली और बिग बॉस के बाद वह यूथ आइकन बन गई हैं। उसने वास्तव में बहुत कुछ हासिल किया है और बहुत कम उम्र में खुद को साबित किया है। मुझे उस पर बहुत गर्व है।

Bigg Boss OTT 2: बेटे को याद कर फूट-फूटकर रोईं आलिया सिद्दिकी! बोलीं- तलाक न होता तो...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement