Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: बेटे को याद कर फूट-फूटकर रोईं आलिया सिद्दिकी! बोलीं- तलाक न होता तो...

Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन सिद्धीकी की पत्नी आलिया 'बिग बॉस' के घर में अपने बच्चों को याद करके फूट-फूट कर रोईं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 22, 2023 18:54 IST
Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन को लेकर अपने तलाक के बारे में, इटालियन मैन के साथ अपने प्यार भरे रिश्ते के बारे में, आलिया सिद्दिकी ने बिग बॉस के शो में अपने जीवन के हर पहलू को बड़ी ही सहजता से सबके सामने रखा है। लेकिन इस बार वो बहुत भावुक नजर आईं।  शो में वो फूट-फूट कर अपने बेटे के लिए रोती दिख रही हैं। जी हां, हाल ही के एपिसोड में इस मां की ममता का सैलाब टूट पड़ा और शो में वो अपने बच्चे को याद कर रोने लगीं। आलिया अपने बच्चों को लेकर चिंतित हैं खासकर बेटे के लिए। 

अभिषेक मल्हान के सामने फूट पड़ी आलिया

आलिया को अकेले रोता देख, शो में उनके अच्छे दोस्त बने अभिषेक मल्हान ने उनसे रोने की वजह पूछी, तब आलिया ने कहा, "मेरा छोटा बच्चा (बेटा) मेरे जैसा ही है। वह सब कुछ अपने अंदर रखता है, अगर उसे मेरी याद आती है तो वह किसी के साथ अपना दर्द नहीं बांटता। मैं भी ऐसी ही हूं, मैं अपनी समस्याएं अपने अंदर ही रखती हूं और किसी के साथ शेयर नहीं करती हूं।"

बेटे की सेहत की चिंता 

इसके आगे आलिया ने बताया कि उनके बेटे की सेहत जल्दी बिगड़ जाती है। वह बोलीं, "वो बोल नहीं पाता, मेरी बेटी बोल लेती है... फिर मेरा बेटा बीमार पड़ जाता है, समस्याओं के बारे में सोचकर अनहेल्दी हो जाता है। उसको बुखार हो जाएगा या कुछ और तभी उसे मेरी जरूरत होती है। अगर मैं तलाक नहीं लेती, तो मैं कभी नहीं आती उनको छोड़ कर... कभी नहीं। यह मेरे करियर की वजह से है। लेकिन आपने जो काम अपने हाथ में लिया है उसे खत्म करना जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है।" 

Bigg Boss OTT 2: बच्चों से लगाव होने के बाद भी पूजा भट्ट क्यों नहीं बन सकीं मां, बताई तलाक की वजह

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया था शो के लिए मोटिवेट 

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया ने 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के घर के अंदर जाने से पहले मंच पर सलमान खान के साथ हुई बातचीत में खुलासा किया कि उनके अलग हो चुके पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें शो में आने के लिए प्रेरित किया था। उन्होंने ये भी कहा था कि नवाज ने उन्हें बिना किसी तनाव के अंदर जाने के लिए कहा क्योंकि वह आलिया की अनुपस्थिति में बच्चों को छुट्टियों के लिए पेरिस ले जाएंगे। आलिया ने ये बात भी स्पष्ट रूप से रखी कि उन्हें अपने जीवन के 19 वर्षों में नवाज से जिस समर्थन की जरूरत थी वह अब उनसे मिल रहा है।

Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन में उड़ाई ऋतिक रोशन की खिल्ली? वायरल हुआ ये वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement