Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन में उड़ाई ऋतिक रोशन की खिल्ली? वायरल हुआ ये वीडियो

Tiku Weds Sheru Promo: कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' रिलीज होने वाली है। जिसके पहले एक प्रोमो में फिल्म के लीड एक्टर ऋतिक रोशन पर बात करते दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 22, 2023 17:31 IST
Nawazuddin Siddiqui, Kangana Ranaut, Hrithik Roshan, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nawazuddin Siddiqui, Kangana Ranaut, Hrithik Roshan,

Kangana Ranaut mocks Hrithik Roshan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लोग पंगा क्वीन भी कहते हैं, क्योंकि वह हर मुद्दे पर खुलकर बोलने के लिए मशहूर हैं। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद किसी से छिपा नहीं है। अब कंगना एक प्रोड्यूसर बन चुकी हैं और जल्द ही उनकी पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रोमो में लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऋतिक रोशन का जिक्र करते दिख रहे हैं। लोग इसे कंगना के द्वारा ऋतिक का मजाक उड़ाना मान रहे हैं। 

नवाजुद्दीन ने शेयर किया वीडियो 

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कंगना रनौत द्वारा निर्मित 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रचार के दौरान एक्टर ऋतिक रोशन के नाम का जिक्र किया। यह तो सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस कंगना और ऋतिक के बीच उस समय विवाद हो गया था जब एक्ट्रेस ने एक बार ऋतिक के साथ अफेयर होने का दावा किया था। एक्ट्रेस कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक को मूर्ख एक्स भी कहा था। अब एक्टर नवाजुद्दीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म का एक प्रोमो शेयर किया है। क्लिप में वह सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं और अपना परिचय दे रहे हैं। वह कहते हैं, हैलो दोस्तों, मेरा नाम शेरू है और लोग मुझे प्यार से शेरू ही बुलाते हैं। मैं बॉलीवुड में काम करता हूं। छोटी मोटी फिल्मों का बड़ा प्रोड्यूसर हूं।

ऋतिक का नाम लेकर क्या बोले नवाजुद्दीन 

इसके बाद नवाजुद्दीन शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ अपनी तस्वीरें दिखाने लगते हैं। इसके साथ ही वह कहते हैं, 'ऋतिक गया हुआ था इसलिए नहीं है।' इसके बाद अभिनेता 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 2' की अपनी पॉपुलर लाइन का जिक्र करते हैं और शादी के लिए उपयुक्त लड़की के बारे में अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बात करते हैं। एक्टर नवाजुद्दीन कहते हैं, मैं ऐसी लड़की ढूंढ रहा हूं जो मेरा ध्यान रखे लेकिन मुझसे ज्यादा मेरे भाई का, बाप का, दादा का सबका ध्यान रखे।

बच्चों से लगाव होने के बाद भी पूजा भट्ट क्यों नहीं बन सकीं मां, बताई तलाक की वजह

23 जून को रिलीज होगी फिल्म

मजाकिया अंदाज में वह कहते हैं उसमें कोई बुरी आदत नहीं है और फिर वह उन लड़कियों का बायोडाटा मांगते हैं जो उससे शादी करना चाहती हैं। एक्टर ने वीडियो क्लिप के कैप्शन लिखा, शेरू मियां की तो बात ही कुछ अलग है! मोस्ट डिजायरेबल बैचलर ऐसे ही थोड़ी ना कहता है! देखिए इनकी प्यार की रोलरकोस्टर यात्रा, जल्दी ही। 'टीकू वेड्स शेरू' में अवनीत कौर भी हैं। यह 23 जून को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

हनी सिंह को जान से मारने की धमकी के बाद, ये रैपर चाकू की नोक पर किया गया किडनैप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement