Friday, April 26, 2024
Advertisement

हनी सिंह को जान से मारने की धमकी के बाद, ये रैपर चाकू की नोक पर किया गया किडनैप

Tamil rapper kidnapped: रैपर और सिंगर हनी सिंह को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है। वहीं अब खबर है कि एक रैपर को चाकू की नोक पर किडनैप कर लिया गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 22, 2023 15:59 IST
Rapper Dev Anand- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rapper Dev Anand

Tamil rapper kidnapped: इन दिनों संगीत जगत को किसी की बुरी नजर लग गई है। बीते साल जहां सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई। वहीं बुधवार को फेमस सिंगर व रैपर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई। वहीं अब तमिल रैपर देव आनंद का अपहरण कर लिया गया है। लोकप्रिय तमिल रैपर देव आनंद का चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग पर अपहरण कर लिया गया। वो अपने घर लौट रहे थे, जब उनका अपहरण किया गया। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

बुधवार रात हुआ अपहरण 

पुलिस के अनुसार, परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है और जांच करने पर पता चला कि रैपर का बुधवार रात दस सदस्यीय गिरोह ने अपहरण कर लिया। जिसके आगे अब भी पुलिस की जांच जारी है। सीसीटीवी फुटेज में नजर आने वाले लोगों की पहचान अब तक नहीं हो सकती है।  

भाई के दुश्मनों ने किया अपहरण?

चेन्नई में पुलिस मुख्यालय के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, देव आनंद के भाई ने एक व्यक्ति से 2.5 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था और पैसे वापस नहीं दिये थे। इसे लेकर कुछ विवाद भी हुए थे और पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या इस बात का देव आनंद के अपहरण से कोई लेना-देना है।

Gadar 2 में ये एक्टर लेंगे 'अशरफ अली' की जगह, जानें कितना अलग होगा अमरीश पुरी से इनका किरदार

हनी सिंह को धमकी मिलने की FIR दर्ज 

आपको बता दें कि बीते दिन हनी सिंह को धमकी मिलने के बाद FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि मशहूर गायक हरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह को धमकी मिलने की शिकायत प्राप्त हुई। शिकायतकर्ता हरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह ने बताया कि 19/06/23 को उनके मैनेजर रोहित छाबड़ा के फोन नंबर पर एक धमकी भरी कॉल आई, कॉलर ने खुद को गोल्डी बराड़ के रूप में पेश किया और 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इसके बाद उसके मैनेजर को उसी नंबर से फिरौती के लिए रैंडम कॉल और वॉयस मैसेज मिले। शिकायत प्राप्त होने पर त्वरित कार्रवाई की गई है और पीएस स्पेशल सेल में मामला एफआईआर संख्या 164/23 यू / एस 387/506 आईपीसी दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

Bigg Boss OTT 2: वो कंटेस्टेंट जिसे पैदा होते ही छोड़ गए थे पेरेंट्स, 17 साल बाद दोबार हुई मां से मुलाकात

INPUT: IANS

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement