Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Gadar 2 में ये एक्टर लेंगे 'अशरफ अली' की जगह, जानें कितना अलग होगा अमरीश पुरी से इनका किरदार

'गदर 2' के टीजर रिलीज के बाद से ये सवाल और लाजमी हो गया है कि अमरीश पुरी की जगह कौन नजर आएगा। ऐसे में हम आपको बताएंगे कि फिल्म में नया विलेन कौन होने वाला है और उसका किरदार कैसा होगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 22, 2023 14:42 IST
Sunny Deol, Amrish Puri- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sunny Deol and Amrish Puri

 

'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। 'गदर' री-रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। हाल ही में तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' के टीजर में नजर आई। 'गदर 2' कहनी में सारे पुराने किरादर है, बस कमी है तो सकीना के पिता अशरफ अली यानी अमरीश पुरी की। आज एक्टर का जन्मदिन है। इस मौके पर उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको बातएंगे कि  'गदर 2' में अशरफ अली के विलेन वाले किरदार की जगह कौन नजर आएगा। 

मनीष बनेंगे फिल्म विलेन

अमरीश पुरी का गदर में असरफ अली के रूप में दमदार किरदार था। इंडस्ट्री में इस किरदार को क्या कोई निभा सकता है? ये सवाल हर फैन के दिल में है। ऐसे में हम आपको बता दें कि कोई भी फिल्म में 'अशरफ अली' का किरदार निभाते नजर नहीं आएगा। हां, बतौर विलेन अमरीश पुरी की जगह जरूर मनीष वाधवा निभा रहे हैं, लेकिन उनका किरदार अमरीश पुरी के किरदार से बिल्कुल अलग है। 

ऐसा होगा मनीष का किरदार
एक इंटरव्यू में मनीष वाधवा ने खुलासा किया था कि वह फिल्म में पाकिस्तानी आर्मी अफसर का किरदार निभाएंगे। वाधवा ने भी कहा है कि अमरीश पुरी के किरदार की कोई तुलना नहीं की जा सकती है। इसलिए उनका कोई भी रिप्लेसमेंट नहीं है। बता दें, मनीष वाधवा ने 'पठान' में जनरल कादिर की भूमिका निभाई थी। वहीं मनीष टीवी के पॉपुलर शो 'चंद्रगुप्त मौर्य' में चाणक्य का किरदार निभा चुके हैं। एक्टर को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। 

11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2' 
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें।  

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्रे के पोते और बुआ ईशा देओल सुलझा रहे उलझे रिश्ते, ये सोशल मीडिया पोस्ट है गवाह!

Bigg Boss OTT 2: वो कंटेस्टेंट जिसे पैदा होते ही छोड़ गए थे पेरेंट्स, 17 साल बाद दोबार हुई मां से मुलाकात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement