A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kundali Bhagya spoiler: प्रीता के लिए बिछाए जाल में फंसेगी काव्या, अपनी जान जोखिम में डालेगा राजवीर

Kundali Bhagya spoiler: प्रीता के लिए बिछाए जाल में फंसेगी काव्या, अपनी जान जोखिम में डालेगा राजवीर

'कुंडली भाग्य' के आज के एपिसोड में भी आपको काफी ट्वीस्ट और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। तो आइए टीवी पर आने से पहले हम आपको इस शो में आने वाले एपिसोड के बारे में बता देते हैं।

Kundali Bhagya Spoiler- India TV Hindi Image Source : DESIGN काव्या की जान बचाने के लिए राजवीर ने उठाया ये कदम

Kundali Bhagya spoiler: एकता कपूर के सबसे लोकप्रिय शो में से एक 'कुंडली भाग्य' इन दिनों अपने ड्रामा से दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है। आज के एपिसोड में भी आपको काफी ट्वीस्ट लेकिन साथ में सेलीब्रेशन का माहौल भी देखने को मिलने वाला है। तो आइए टीवी पर आने से पहले हम आपको इस शो में आने वाले एपिसोड के बारे में बता देते हैं। तो आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की लूथरा हाउस में रक्षाबंधन का जश्न शुरू होता है। लूथरा परिवार बड़े ही उत्साह के साथ इस त्योहार की तैयारी कर रहा है। राखी को कृतिका का फोन आता है जो उसे बताती है कि वह परिवार के साथ त्योहार मनाने के लिए घर लौट रही है। इस बीच, राजवीर (पारस कलनावत) भी लूथरा हाउस आता है उनकी खुशियों में शामिल होता है। राजवीर मन ही मन ये चाहता है कि काव्या उसे भी राखी बांधे।

काव्या को सांप ने काट लिया

वहीं लूथरा हाउस में रक्षाबंधन सेलीब्रेशन के बीच, निधि (आकांक्षा जुनेजा) प्रीता (श्रद्धा आर्या) के खिलाफ एक खतरनाक योजना को अंजाम देने के लिए एक सपेरे को लूथरा हाउस बुलाती हैं। हालांकि, किस्तम को कुछ और ही मंजूर होता है क्योंकि निधि जिस सपेरे को घर बुलाती है उसका सांप जाने-अंजाने में पिटारे से निकल जाता है और वो गलती से काव्या (मृणाल एन चंद्रा) को काट लेता है। सांप के काटने के बाद काव्या की जान खतरे में पड़ गई। जैसे ही काव्या की हालत बिगड़ती है, परिवार वाले काफी परेशान होने लग जाते हैं।

काव्या की जान बचाने के लिए राजवीर ने उठाया ये कदम

आने वाले एपिसोड में, राजवीर काव्या को बचाने के लिए काफी परेशान हो जाता है और जल्द ही अपनी बहन को बचाने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल देता है, वह काव्या की जान बचाने के लिए उसके हाथों से सांप का जहर चूस लेता है। राजवीर का ये साहसी कदम हर किसी को हैरान कर देता है और हालांकि लूथरा परिवार को राजवीर के इरादों पर शक भी होने लगता है। आगे क्या होगा ? क्या राजवीर  काव्या की जान बचा पाएगा? क्या लूथरा परिवार राजवीर के प्रति आभार व्यक्त करेगा? यह जानने के लिए टीवी से पहले आप हमारी खबर रोज पढ़ सकते हैं।

 

'जवान' के इवेंट में शाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा की हैरान रह गए फैंस, देखिए विडियो में आखिर ऐसा क्या हुआ

Jawan एक्टर Sunil Grover बने नाई, सड़क किनारे कपड़े धोने के बाद अब दुकान में काट रहे बाल

तीसरी पत्नी संग तलाक पर छलका राहुल महाजन का दर्द, बोले- नताल्या से अलग होकर खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं

 

Latest Bollywood News