Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'जवान' के इवेंट में शाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह गए फैंस; देखिए वीडियो में आखिर ऐसा क्या हुआ

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह ऐसे ही नहीं कहा जाता, चाहे स्क्रीन पर दमदार परफॉर्मेंस हो या जमीन जुड़े रहने का हुनर शाहरुख हर बार अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर शाहरुख ने अपने इस अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 04, 2023 16:59 IST
Shahrukh Khan, Jawan, Bollywood movie- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जवान इवेंट में शाहरुख खान ने ये क्या किया

'पठान' की जबरदस्त सफलता के बाद शाहरुख खान 'जवान' लेकर आ रहे हैं। 7 स‍ितंबर को एटली के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म रिलीज हो रही है। यानी अब महज 3 दिन ही बचे हैं। ऐसे में जैसे - जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और एडवांस बुकिंग में ही जवान के 4 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। इसी बीच फिल्म का एक प्री-रिलीज़ कार्यक्रम चेन्नई में हुआ, जहां शाहरुख ने कुछ ऐसा किया, जिसे देख हर कोई किंग खान की तारीफ करता नजर आ रहा है। 

शाहरुख का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दरअसल चेन्नई में हुए इस इवेंट से शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली की मां को झुककर प्रणाम करते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस शाहरुख की इस विनम्रता और व्यवहारिकता की प्रशंसा कर रहे हैं। वीडियो में एटली को अपनी मां के पास चलते और उन्हें शाहरुख खान से मिलवाते हुए देखा जा सकता है। शाहरुख ने पहले उन्हें प्रणाम किया और फिर उन्हें गले भी लगा लिया। इसके बाद एटली ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से उनका इंट्रोडक्शन करवाया। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने उनकी विनम्रता की सराहना की। इतनी शोहरत हासिल करने के बाद भी शाहरुख का जमीन से जुड़े रहना  उनके फैंस का दिल जीत रहा है।

शाहरुख के साथ 'जवान' में ये सेलेब्स आएंगे नजर

बता दें कि शाहरुख खान की ‘पठान’ की ग्रेट सक्सेस के बाद फैंस की नजरें अब ‘जवान’ पर टिकी हुई हैं। फिल्म में साउथ की बड़ी स्टारकास्ट है, जो इसे पैन इंडिया हिट बनाने में मदद कर सकती है। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। वह बाप और बेटे की भूमिका में हैं। इनमें से पिता कैप्‍टन है, जबकि बेटा पुलिसवाला। शाहरुख खान के अलावा फ‍िल्‍म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख किरदार में हैं। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में नजर आएंगे। 'जवान' में दीपिका पादुकोण, थलपति व‍िजय और संजय दत्त का कैमियो रोल है। इस फिल्म को साउथ इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एटली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनाई गई है।

 

Jawan एक्टर Sunil Grover बने नाई, सड़क किनारे कपड़े धोने के बाद अब दुकान में काट रहे बाल

कौन हैं Rahul Mahajan की तीन एक्स पत्नियां, एक से भी नहीं चला रिश्ता

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement