A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Lata Mangeshkar health update: फिर बिगड़ी लता मंगेशकर की तबीयत, जानिए डॉक्टरों ने क्या कहा

Lata Mangeshkar health update: फिर बिगड़ी लता मंगेशकर की तबीयत, जानिए डॉक्टरों ने क्या कहा

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत फिर बिगड़ी है और उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है।

Lata Mangeshkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Lata Mangeshkar

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की तबीयत फिर बिगड़ने की खबर आ रही है। पिछले 27 दिनों से मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट लता मंगेशकर की तबीयत सुधर रही थी और एकाएक उनकी तबीयत बिगडने पर उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। डॉक्टर प्रतित समदानी के मुताबिक वो अभी आईसीयू में हैं और फिलहाल उनकी सेहत की लगातार निगरानी की जा रही है।

इस बीच राज ठाकरे के अलावा आशा भोसले भी लता जी का हाल चाल जानने के लिए ब्रीच केंडी अस्पताल पहुंचे हैं। अस्पताल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

लता मंगेशकर की हालत गंभीर, सेलेब्स कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी ब्रिच कैंडी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने लता दीदी की सेहत का हाल जाना। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने भी अपना संदेश लता दीदी के पास भेजा है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

इंडिया टीवी के मुताबिक डॉक्टरों ने उनकी सीरियस हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। इस खबर के बाद लता जी के स्वास्थ्य की कामना कर  रहे उनके करोड़ों फैंस फिर से चिंतित हो गए हैं। डॉक्टरों के मुताबिक लता जी का इलाज जारी है।

पिछले 27 दिनों से लता जी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। वहां उन्हें कोरोना संक्रमण होने के बाद भर्ती कराया गया था। कई बार उनकी हालत में सुधार आया और आज फिर उनकी तबीयत बिगड़ी है।

Lata Mangeshkar Health Update: ठीक हो रही है लता मंगेशकर की तबीयत, परिवार ने ट्विटर पर दी जानकारी

Latest Bollywood News