Thursday, May 09, 2024
Advertisement

लता मंगेशकर की हालत गंभीर, सेलेब्स कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ

लता मंगेशकर के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए कई बॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर पर पोस्ट डाला है। दिग्गज गायक को इस समय तबियत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2022 21:42 IST
Lata Mangeshkar health deteriorates- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAJI.NDER1/ Lata Mangeshkar health deteriorates

Highlights

  • लता मंगेशकर की बिगड़ी तबीयत
  • सेलेब्स कर रहे हैं लता दीदी के जल्दी ठीक होने की दुआ

लेजेंड्री स‍िंगर और भारत रत्न सम्मानित दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित होने के चलते पिछले 8 जनवरी से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया था। कुछ दिनों से लता मंगेशकर की तबियत में काफी सुधार आ रहा था। जिसके कारण उन्हें  वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया गया क्योंकि उनके तबियत में थोड़ी सी सुधार दिखाई दी। लेकिन अब एकाएक उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। डॉक्टर प्रतित समदानी के मुताबिक वो अभी आईसीयू में हैं और फिलहाल उनकी सेहत की लगातार निगरानी की जा रही है। वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स लता जी के ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। 

लता मंगेशकर की बहन आशा भोंसले भी अपनी बहन से मिलना चाहती थीं लेकिन उनको अस्पताल में मुलाकात की इजाजत नहीं मिल सकी क्योंकि कोरोना की वजह से ब्रिच कैंडी अस्पताल ने ही बिलकुल साफ साफ किसी को भी हॉस्पिटल में आने से मना किया था। 

बॉलीवुड में भी इस वक्त काफी बेचैनी है लेकिन अस्पताल प्रशासन की सख्ती की वजह से ही कोई सिलिब्रिटी यहां पर आ नहीं रहा है

माधुरी दीक्षित ने ट्वीट करते हुए लिखा, '"लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना और शुभकामनाएं भेज रही।'

रवीना टंडन ने भी ट्वीट करके लता जी के जल्द ठीक होने की कामना की।

बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा 'जल्दी से लता जी के ठीक होने के लिए कामना। एक सच्ची लेजेंड्री और भारत का गहना'

वहीं ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीत सामदानी ने बताया है कि लता मंगेशकर की अग्रेसिव थेरेपी दी जा रही है। इस समय वह प्रोसीजर को अच्छे से सहन कर रही हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement