A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Lavaste Teaser: लावारिश लाशों पर बनी इस फिल्म का टीजर करेगा रोंगटे खड़े, ओमकार कपूर की एक्टिंग है दमदार

Lavaste Teaser: लावारिश लाशों पर बनी इस फिल्म का टीजर करेगा रोंगटे खड़े, ओमकार कपूर की एक्टिंग है दमदार

Lavaste Teaser: एक फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से लगातार सुर्खियां बटोर रहा है जिसका नाम है 'लावास्ट', फिल्म की कहानी लोगों का जमकर ध्यान खींच रही है।

Lavaste Teaser- India TV Hindi Image Source : TWITTER Lavaste Teaser

Lavaste Teaser: लावारिश लाशों पर लोग अक्सर ध्यान नहीं देते लेकिन हर शव के पीछे एक शख्स की मौत और उसकी जिंदगी की कहानी होती है। इस बेहद सेंसटिव और रोंगटे खड़े कर देने वाले विषय पर एक फिल्म रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का नाम है 'लावास्ट', जिसका टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। एडिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने हाल ही में आधिकारिक तौर पर अपनी आगामी फिल्म 'लावास्ट' के लिए टीजर जारी किया है। 

टीजर में दिखी ये कहानी

'लावास्ट' एक बी.टेक स्नातक सत्यांश की जिंदगी के इर्द गिर्द की कहानी है, जिसका काम शवों को उठाना है। हालांकि, कहानी उनकी या उनके परिवार की नहीं है, बल्कि उन लावारिस लाशों की है जिनके वारिस नहीं हैं। फिल्म का उद्देश्य लावारिस लाशों की खातिर लोगों को एकजुट करना है, हमारे समाज में मौजूद अमानवीयता और त्रासदी पर प्रकाश डालना है।

लावारिस लाशों की अनकही त्रासदी

इस फिल्म का टीजर इतना अलग है कि लोग इसे देखकर इस मुद्दे पर सोचने पर मजबूर हो रहे हैं। निर्देशक सुदेश कनौजिया, निर्माता आदित्य वर्मा और सह निर्माता रोहनदीप सिंह हमारे समाज में लावारिस लाशों की अनकही त्रासदी को दिखाते हुए एक अनूठी कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आए हैं। 

Ponniyin Selvan 2 की सिंगर का हुआ भयानक एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान बोलीं-अभी तक कांप रही हूं

26 मई को होगी रिलीज 

ओमकार कपूर, मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर, आदित्य वर्मा और विकास गिरी अभिनीत 'लावास्ट' 26 मई, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। फिल्म में मनोज नेगी द्वारा संगीत दिया गया है, जिसमें सोनू निगम, कैलाश खेर और स्वानंद किरकिरे ने अपनी आवाज दी है।

Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी ने की खूब सारी Shopping, फैंस ने पूछा क्या-क्या खरीदा?

Latest Bollywood News