A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रामायण' के लक्ष्मण सुनील लहरी ने 'आदिपुरुष' के लक्ष्मण सनी सिंह को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

'रामायण' के लक्ष्मण सुनील लहरी ने 'आदिपुरुष' के लक्ष्मण सनी सिंह को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

'आदिपुरुष' में लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह की भूमिका पर 'रामायण' अभिनेता सुनील लहरी ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोगों को उसपर यकीन नहीं होगा।

Adipurush- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Adipurush

Adipurush: साल 1987 में रविवार की सुबह 9 बजे पूरे देश में सन्नाटा छा जाता था, कुछ आवाजें जो गूंजती थी वह थी टीवी में चल रहे टीवी शो 'रामायण' कीं। यह शो आज 36 साल बाद भी लोगों के बीच मशहूर है और इसके किरदार निभाने वाले एक्टर आज भी लोगों के जहन में बसे हुए हैं। ऐसे में रामानंद सागर के महाकाव्य 'रामायण' के टेलीविजन शो में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता सुनील लहरी ने ओम राउत द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' में एक्टर सनी सिंह द्वारा लक्ष्मण की भूमिका के बारे में बात की।  

जानिए क्या बोले सुनील लहरी 

सुनील ने कहा, इस स्तर पर कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है क्योंकि ट्रेलर में लक्ष्मण के किरदार के बारे में शायद ही कुछ दिखाया गया है। लेकिन मुझे यकीन है कि सनी एक अच्छे एक्टर हैं और उन्होंने इस भूमिका के साथ न्याय किया होगा क्योंकि इस कैरेक्टर के बारे में उन्हें पहले से ही पता है।

'रामायण' के दिनों को किया याद 

एक एक्टर द्वारा कोई भी अच्छा परफॉर्मेंस प्रदर्शन इस बात पर निर्भर करता है कि लेखक, निर्देशक, फिल्मोग्राफी और एडिटिंग के साथ मेकर्स ने उसका कैरेक्टर कैसे बनाया है। उन्होंने 'रामायण' की शूटिंग के अपने दिनों को याद किया। रामायण साल 1987 से टेलीविजन प्रसारित हुआ था। सुनील ने कहा, जब मैं 'रामायण' की शूटिंग कर रहा था, तो मेरे पास लक्ष्मण के चरित्र के लिए अतीत से कोई रिफ्रेंस नहीं था और मैं जो कुछ भी करने में कामयाब रहा, वह सागर साब (रामानंद सागर) के मार्गदर्शन के कारण है।

विवादों के बीच 'रीटा रिपोर्टर' ने खोली आसित मोदी की पोल, बताई शुरू से अंत तक की कहानी!

इसका श्रेय उन्हें और टेलीविजन धारावाहिक के लेखकों को जाता है। मैं वास्तव में 'आदिपुरुष' के साथ-साथ सनी सिंह और बाकी कलाकारों की बड़ी सफलता की कामना करता हूं।

तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा ने लगाई अपने रिश्ते पर मुहर, सामने आई Unseen Photo!

Latest Bollywood News