A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में किए 55 साल पूरे, AI ने दिया बिग बी को खास तोहफा

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में किए 55 साल पूरे, AI ने दिया बिग बी को खास तोहफा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वह आज भी लगातार सोशल मीडिया के साथ-साथ फिल्मों में भी एक्टिव हैं। वहीं आज बिग ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर के 55 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर एआई ने उन्हें बेहद ही खास तोहफा दिया है।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : DESIGN अमिताभ बच्चन के हिंदी सिनेमा में 55 साल पूरे

बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। बिग बी को इंडस्ट्री में लगभग पांच दशक हो चुके हैं। 1969 में उन्होंने फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'जंजीर' , 'शोले' , 'हेरा फेरी', 'परवरिश', 'त्रिशूल' , 'नमक हलाल' , 'अमर अकबर एंथोनी', 'डॉन', जैसी कई सुपरहिट की।अमिताभ का यह सफर आसान नहीं रहा, उन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा था। इसके बावजूद बिग बी ने अपने जीवन में कई मुकाम हासिल किए हैं। उन्होंने शोहरत की वो बुलंदियां छुई हैं जो आने वाले कई दशक में कइयों को नसीब नहीं होंगी। शायद इसीलिए तो अमिताभ को सदी का महानायक भी कहा जाता है। वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज हिंदी सिनेमा में अपने करियर के 55 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर एआई ने उन्हें बेहद ही खास तोहफा दिया है, जिसकी तस्वीर बिग बी खुद भी अपने इंस्टा पर शेयर की है। 

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है उसे एआई ने बनाई है। एआई तकनीक से बनी इस तस्वीर में बिग बी का सिर कैमरे और फिल्म प्रोडक्शन मशीनों से भरा पड़ा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा है- 'सिनेमा की इस शानदार दुनिया में 55 साल... और एआई ने मुझे इसका ब्यौरा दिया है।' बिग बी के इस पोस्ट पर  एक्ट्रेस मौनी रॉय समेत कई सेलेब्स और फैंस ने रिएक्ट किया है और उन्हें हिंदी सिनेमा में शानदार 55 साल पूरे होने की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट 

वहीं 55 साल पूरे होने के बाद बिग बी आज भी फिल्मों में काफी एक्टिव हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी वह जितने सक्रिय रहते हैं, शायद कई युवा सितारे भी उतने सक्रिय न रहते हों। उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि एडी 2898' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार कमल हासन और प्रभास भी दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा बिग बी रिभु दासगुप्ता की धारा 84 में दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह तमिल फिल्म वेट्टैयान में मेगास्टार रजनीकांत के साथ पुनर्मिलन के लिए तैयार हैं।  

ये भी पढ़ें:

सिर से पांव तक सारा अली खान जैसी दिखती है ये लड़की, कपड़े भी पहनी है सेम

कार्तिक आर्यन शादी के लिए हुए तैयार, एक्टर के लेटेस्ट पोस्ट से सोशल मीडिया पर मच गई खलबली

 

Latest Bollywood News