Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन शादी के लिए हुए तैयार, एक्टर के लेटेस्ट पोस्ट से सोशल मीडिया पर मच गई खलबली

कार्तिक आर्यन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव रहते हैं और आए दिन किसी न किसी पोस्ट को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है जब कार्तिक अपने पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इतना ही नहीं उनके इस पोस्ट ने कई फीमेल फैंस का दिल भी तोड़ दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 17, 2024 12:26 IST
Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कार्तिक आर्यन शादी के लिए हुए तैयार

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी फैंस के बीच काफी फेमस हैं। खासकर कार्तिक की चार्मिंग पर्सनैलिटी पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए उनकी फीमेल फैंस बेकरार रहती हैं। लेकिन हाल ही में कार्तिक ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसने उनके फीमेल फैंस का दिल तोड़कर रख दिया है।  

कार्तिक शादी के लिए हुए तैयार

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है उसमें वह ब्लैकआउफिट में नजर आ रहे हैं। ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा और ब्लैक शूज में कार्तिक काफी डैपर लग रहे हैं। साइड पोज देते हुए कार्तिक ने इस लुक में ढेर सारी फोटोज क्लिक कराईं। हालांकि तस्वीरों के अलावा कार्तिक के कैप्शन ने सभी का ध्यान खींचा। एक्टर ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "शादी रेडी।" अब कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी के लिए ये पोस्ट शेयर किया है या फिर उन्होंने किसी वेडिंग फंक्शन में जाने को लेकर ये कैप्शन लिखा है फिलहाल ये कहना मुश्किल है। लेकिन फिलहाल उनके इस पोस्ट ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर काॅमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं।  

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे। उनके पास पाइपलाइन में 'चंदू चैंपियन' और  'आशिकी 3' हैं। फिल्म 'चंदू चैम्पियन' में कार्तिक भारतीय सेना के एक जवान की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

ऐसी है 'चंदू चैंपियन' की कहानी

'चंदू चैंपियन' एक खिलाड़ी और उसके कभी न हार मानने वाले रवैये की कहानी है। यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर से प्रेरित है। कथित तौर पर 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की सफलता के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को पेटकर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। हालांकि, उनके असामयिक निधन के बाद निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट करने का फैसला किया। एक्टर की ये फिल्म 14 जून को रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा कार्तिक अपकमिंग फिल्म ‘तू आशिकी है’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

सिर से पांव तक सारा अली खान जैसी दिखती है ये लड़की, कपड़े भी पहनी है सेम

सिर से पैर तक बदल चुका है ऋतिक रोशन की ऑनस्क्रीन बहन का लुक, दिव्यांका त्रिपाठी से है खास रिश्ता

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement