Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सिर से पांव तक सारा अली खान जैसी दिखती है ये लड़की, कपड़े भी पहनी है सेम

कई बाॅलीवुड सेलेब्स के बाद अब सारा अली खान जैसी दिखने वाली एक लड़की सोशल मीडिया पर सामने आई है। ये लड़की न सिर्फ सारा के जैसी दिखती है बल्कि कपड़े भी उनके जैसे ही पहनती हैं। इतना ही नहीं सारा भी अपनी इस हमशक्स से मिल चुकी हैं। दोनों को साथ देख आप भी कन्फयूज हो जाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 17, 2024 11:52 IST
Sara Ali khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सारा अली खान जैसी दिखती है ये लड़की

कहते हैं कि पूरी दुनिया में एक जैसी शक्ल के सात लोग होते हैं। हालांकि कई लोग इस बात पर विश्वास नहीं करते। लेकिन कई बार ऐसा होता है जब कोई अपने हमशक्ल से मिलता है तो हैरान रह जाता है। आम लोगों के हमशक्ल इतने वायरल नहीं होते जितने सेलिब्रिटीज के वायरल हो जाते हैं। इसी बीच हाल ही में सारा अली खान की हमशक्ल की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो लड़की न सिर्फ सारा जैसी दिख रही हैं बल्कि वो कपड़े भी सेम पहने दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान खुद भी अपनी इस हमशक्ल से मिल चुकी हैं। 

कौन हैं सारा अली खान की हमशक्ल इशिका?

सारा अली खान की हमशक्ल इशिका जयवानी हैं, जो 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर भी काफी मशहूर हैं। इशिका जयवानी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने इंस्टा अकाउंट पर ट्रैवलिंग और लाइफस्टाइल वीडियो क्लिप और तस्वीरें शेयर करती है। इसे अलावा  वह एक अच्छी डांसर भी हैं।इशिका की शक्ल काफी हद तक सारा से मिलती जुलती है। उनके फीचर्स भी सारा की तरह ही क्यूट हैं। इतना ही नहीं वह सारा अली खान से भी कई बार मिल भी चुकी हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बाॅन्डिंग देखने को मिलती है।

 

सारा से कई बार मिल चुकी हैं इशिका

इशिका ने कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा अली खान के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। कई तस्वीर में, सारा और इशिका दोनों को एक जैसी ड्रेस में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को देख सारा के फैंस काफी हैरान है, क्योंकि वे सेम कपड़ों में एक-दूसरे की 'जेरॉक्स कॉपी' लगते हैं। ये दिलचस्प भी है और चौंकाने वाला भी। दोनों वाकई एक-दूसरे से मिलते जुलते हैं।वहीं दोनों की मुस्कुराहट भी कफी मिलती-जुलती है। 

ये भी पढ़ें:

ACP की नौकरी छोड़ बन गए एक्टर... बी.आर. चोपड़ा की 'महाभारत' के बलराम से मिली पहचान,अब दिखते हैं ऐसे

आयशा टाकिया के लेटेस्ट लुक को देख लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement