A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Liger के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद Charmme Kaur ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, बोलीं - 'जियो और जीने दो'

Liger के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद Charmme Kaur ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, बोलीं - 'जियो और जीने दो'

हाल ही में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म 'लाइगर' के फ्लॉप होने के बाद फिल्म की को-प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है।

Charmme Kaur takes break from social media- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ CHARMME KAUR Charmme Kaur takes break from social media

Highlights

  • लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।
  • लाइगर बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।
  • इस बीच लाइगर की सह-निर्मिता चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से अपने ब्रेक लेने की घोषणा की है।

हाल ही में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म 'लाइगर' (Liger) की निमार्ताओं में से एक अभिनेत्री चार्मी कौर  (Charmme Kaur) ने रविवार को घोषणा की कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। चार्मी कौर ने ट्विटर पर कहा, 'शांत दोस्तों! बस एक ब्रेक (सोशल मीडिया से) एट-पुरीकनेक्ट्स वापस जवाब देगा। बड़ा और बेहतर .. तब तक, जियो और जीने दो।"

सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का चार्मी का फैसला ऐसे समय में आया है जब करण जौहर, पुरी जगन्नाथ, अपूर्व मेहता और हीरू यश जौहर के साथ उनके द्वारा निर्मित फिल्म 'लाइगर' बॉक्स आफिस पर खराब प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म, जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में थे, को भव्य पैमाने पर बनाया गया था और यहां तक कि इसे बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन की पहली भारतीय फिल्म के रूप में प्रचारित किया गया था।

फिल्म उद्योग में राउंड करने वाली अफवाहें बताती हैं कि लाइगर के खराब प्रदर्शन का अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ निर्देशक पुरी जगन्नाथ की अगली परियोजना पर भी प्रभाव पड़ सकता है ।

अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो 'जन गण मन', अगली अखिल भारतीय फिल्म जिसे निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने विजय देवरकोंडा के साथ बनाने की योजना बनाई थी, को स्थगित कर दिया गया है। हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें - 

Akshay Kumar ने Kapil Sharma पर लगाया बड़ा आरोप, बॉलीवुड की फिल्में पिटने के पीछे कॉमेडियन का हाथ! 

Ranveer Singh ने कपूर खानदान की बहू को कहा 'मलाई कोफ्ता', इस स्टार की है पत्नी

Rishi Kapoor को याद कर इमोशनल हुईं Neetu Kapoor, जन्मदिन पर शेयर की Throwback Photo

 

Latest Bollywood News