Friday, March 29, 2024
Advertisement

Rishi Kapoor को याद कर इमोशनल हुईं Neetu Kapoor, जन्मदिन पर शेयर की Throwback Photo

Rishi Kapoor’s 70th birth anniversary: नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पति ऋषि कपूर के 70वें जन्मदिन के मौके पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 04, 2022 12:53 IST
Neetu Kapoor got emotional on Rishi Kapoor birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_NEETUKAPOOR Neetu Kapoor got emotional on Rishi Kapoor birthday

Highlights

  • आज है ऋषि कपूर का जन्मदिन
  • याद करके पत्नी नीतू हुईं इमोशनल
  • शेयर की थ्रो बैक फोटो

Rishi Kapoor’s 70th birth anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) आज काफी इमोशनल हैं। आज उनके दिवंगत पति और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 70वां जन्मदिन है। इस मौके पर नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। दिग्गज अभिनेता का 2020 में कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था। इस तस्वीर में ऋषि कपूर ने ओवरसाइज़्ड चश्मा पहना हुआ है और दोनों ब्लैक कलर की टीशर्ट में ट्विनिंग कर रहे हैं और दोनों ही सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रहे हैं। 

पति को जन्मदिन किया विश

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "जन्मदिन मुबारक हो" इसके साथ एक दिल वाला इमोजी भी एड किया है। इस पोस्ट पर नीतू की समधन और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने तीन दिल बनाकर रिएक्शन दिया है। जबकि अन्य फैंस ने भी अपने फेवरेट स्टार को याद किया। एक फेन ने लिखा, "राजा को जन्मदिन मुबारक हो..." और एक अन्य ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सर, आप जहां भी हों खुश रहें..." एक तीसरे प्रशंसक ने लिखा, "इसी तरह प्यार करो..."

40 साल से ज्यादा रहे साथ

आपको बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने 40 साल से ज्यादा साथ बिताए थे। अपनी शादी के बाद, 70 के दशक की उभरती हुई स्टार नीतू कपूर ने फिल्मों में काम नहीं किया। नीतू कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी को बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन जोड़ियों में गिना जाता रहा है। दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है। 

नीतू ने किया कमबैक 

हाल ही में, नीतू कपूर ने फैमिली ड्रामा 'जुग जुग जीयो' के साथ फिल्मों में वापसी की है। वह फिल्म में अनिल कपूर की पत्नी के किरदार में हैं। उनके साथ फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली सहित कई स्टार शामिल थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल हुई।

इन्हें भी पढ़ें-

  1. Jasmin Bhasin को बारिश में भीगता देख रोमांटिक हुए Ali Goni, हॉट केमिस्ट्री वाला Video हो रहा है Viral
  2. Ranveer Singh ने कपूर खानदान की बहू को कहा 'मलाई कोफ्ता', इस स्टार की है पत्नी
  3. 21 साल की TikTok स्टार Tanya Pardazi का हुआ निधन, स्काई डाइविंग के दौरान पैराशूट ने दिया धोखा
  4. Bigg Boss 16: बंगाली एक्ट्रेस Nusrat Jahan बनेंगी Salman Khan के शो का हिस्सा, खुलेंगे निज़ी ज़िंदगी के गहरे राज़!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement