Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Jasmin Bhasin को बारिश में भीगता देख रोमांटिक हुए Ali Goni, हॉट केमिस्ट्री वाला Video हो रहा है Viral

Jasmin Bhasin And Ali Goni Romantic Video: एली गोनी और जैस्मीन भसीन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों कभी बारिश में भीगते तो कभी पब में नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 04, 2022 9:25 IST
Sajaunga Lutkar Bhi: Ali Goni and  Jasmin Bhasin- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Sajaunga Lutkar Bhi: Ali Goni and Jasmin Bhasin

Highlights

  • बारिश में रोमांटिक हुए एली और जैस्मीन
  • लोगों को पसंद आ रहा है ये वीडियो
  • जमकर मिल रही है तारीफें

Jasmin Bhasin And Ali Goni Romantic Video: एली गोनी (Ali Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की जोड़ी उन जोड़ियों में शुमार है, जिनके प्यार को दर्शकों ने अपने सामने परवान चढ़ते देखा है। दोनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में दोस्त बने और शो में ही अली ने सबके सामने जैस्मीन को प्रपोज किया। बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया था। वहीं अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने इस खबर को झूठा साबित कर दिया है। क्योंकि दोनों लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'सजाउंगा लुटकर भी' (Sajaunga Lutkar Bhi) में खूब रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

बारिश में भीगती दिखीं जैस्मीन 

एली गोनी (Ali Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'सजाउंगा लुटकर भी' रिलीज के साथ ही धूम मचा रहा है। इस वीडियो में कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री जबरदस्त है। जैस्मीन भसीन साड़ी पहनकर बारिश में भीगते हुए श्रीदेवी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं दोनों की जोड़ी भी लोगों का दिल जीत रही है। 

शूटिंग में भी हुई आसानी 

एली के मुताबिक जैस्मीन के साथ शूटिंग की सबसे अच्छी बात यह है कि उनकी केमेस्ट्री कमाल की है। एली ने कहा, "वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और हमारी केमिस्ट्री कैमरे पर दिखाई देती है। यह हमारा एक साथ चौथा गाना है। हमारे पिछले तीन गाने '2 फोन', 'तू भी सताया जाएगा' और 'तेरा सूट' थे, और शुक्र है कि हमें उन सभी को इसके लिए अच्छे रिव्यू मिले हैं।"

Bigg Boss 16: बंगाली एक्ट्रेस Nusrat Jahan बनेंगी Salman Khan के शो का हिस्सा, खुलेंगे निज़ी ज़िंदगी के गहरे राज़!

शान और नीति मोहन की आवाज  

एली ने आगे कहा, "केमिस्ट्री सबसे महत्वपूर्ण चीज है जो कैमरे पर दिखाई जाती है। हमें एक साथ शूटिंग कर के बहुत मजा आया।" 'सजाउंगा लुटकर भी' को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और इसे शान और नीति मोहन ने गाया है। यह गीत एली और जैस्मीन के बीच रोमांटिक पलों को कैद करता है और यह 1973 की फिल्म 'यादों की बारात' के पुराने ट्रैक 'चुरा लिया है तुमने' का रीमेक है, जिसे आरडी बर्मन ने म्यूजिक दिया था।

Ranveer Singh ने कपूर खानदान की बहू को कहा 'मलाई कोफ्ता', इस स्टार की है पत्नी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement